अलवर में दो छोटी बहनों के साथ हुआ यौन शोषण

छोटी ढाई महीने और बड़ी साढ़े सात महीने की गर्भवती है

राजस्थान के अलवर में दो लड़कों ने दो नाबालिग बहनों को बलात्कार और जान से मारने की धमकी दी। जब बड़ी बहन का स्वास्थ्य खराब हो गया, तो पता चला कि वह साढ़े सात महीने की गर्भवती थी। बड़ी बहन ने बताया कि छोटी बहन भी बलात्कार कर चुकी थी, जिससे छोटी बहन ढाई महीने की गर्भवती पाई गई।

15 और 13 साल की लड़कियों से दुष्कर्म करने वाले पिता ने शुक्रवार को एनईबी थाने में शिकायत दर्ज की। शिकायत में उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी 15 और 13 साल की बेटियों को सप्पी और सुभान से बलात्कार किया था। मामला शुरू हुआ जब बड़ी लड़की ने पेट दर्द और अन्य स्वास्थ्य परेशानियों की शिकायत की। पुलिस ने बताया कि उसके माता-पिता उसे एक चिकित्सक के पास ले गए, जो उन्हें बताया कि वह साढ़े सात महीने की गर्भवती थी।

जान से मारने का आदेश दिया गया था धमकी
पुलिस ने बताया, “जब उसके माता-पिता ने उससे पूछताछ की, तो लड़की ने उन्हें बताया कि सप्पी और सुभान ने उसके साथ दुष्कर्म किया था।” उसने खुलासा किया कि उन्होंने उसकी छोटी बहन को भी बलात्कार किया था।पीड़िता का दावा है कि आरोपियों ने घटना को किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

दोनों बहनें गर्भवती पुलिस अधीक्षक (अलवर) आनंद शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को एनईबी पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी और उन्हें मेडिकल जांच कराई गई। मेडिकल जांच ने दोनों लड़कियों को गर्भवती पाया।

पुलिस ने कहा कि छोटी बहन ढाई महीने की गर्भवती है। एनईबी के एसएचओ अनिल जैन ने कहा कि मामला जांच किया जा रहा है। इस मामले में अभी तक कोई व्यक्ति गिरफ्तार नहीं हुआ है। पीड़ितों के पिता ईंट भट्ठे में काम करते हैं, जहां परिवार रहता है, उन्होंने कहा।

Related Articles

Back to top button