गाजियाबाद में 25वीं मंजिल से गिरकर 2 जुड़वा भाइयों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद. राजधानी दिल्‍ली से सटे उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद में सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरकर जुड़वां भाइयों की मौत (Twin Brothers Died) का मामला सामने आया है. यह हादसा गाजियाबाद (Ghaziabad News) के सिद्धार्थ विहार की प्रतीक ग्रैंड सोसायटी (Prateek Grand Society) में हुआ है, जो कि हाईराइज बिल्डिंग है. जबकि हाल ही में यहां लोगों को पोजेशन मिला है. जानकारी के मुताबिक, यह हादसा रात के वक्‍त हुआ है.

इस बाबत सीओ पुलिस लाइन महिपाल सिंह ने कहा कि गाजियाबाद के सिद्धार्थ विहार में प्रतीक ग्रैंड सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरकर जुड़वां भाइयों की मौत हुई है. पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रथम दृष्टया यह एक दुर्घटना की तरह लग रहा है, लेकिन हम सही जानकारी के लिए पीएम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं.

सिर्फ 14 साल के थे दोनों जुड़वा भाई
जानकारी के मुताबिक, प्रतीक ग्रैंड सोसायटी के टावर नंबर सी-5 में 25वें फ्लोर के फ्लैट नंबर 2508 की बेडरूम की बालकनी से गिरकर दो जुड़वा भाइयों (सत्यनारायण और सूर्यनारायण) की दर्दनाक मौत हो गई. इन दोनों की उम्र मात्र 14 साल थी और वह डीपीएस स्कूल में नौंवी क्लास में पढ़ते थे. वहीं, पड़ोसियों के मुताबिक, हादसे के वक्त घर मे बच्चों की मां और एक बहन मौजूद थी, जो कि दूसरे कमरे में थीं. वहीं, बच्‍चों के पिता किसी काम से मुंबई गये हुए थे.

हादसा या फिर कुछ और…
जानकारी के मुताबिक, फ्लैट नंबर 2508 के बेडरूम की बालकनी से बच्चों की गिरकर मौत हुई है, जहां एक कुर्सी रखी हुई थी. बालकनी की हाइट ठीक है और बच्चे भी 14 साल के हैं, ऐसे में दोनों कैसे अचानक नीचे गिर गए. यह सवाल पुलिस को परेशान कर रहा है. वहीं, बच्‍चे रात एक बजे के आसपास क्या खेल रहे थे? यही नहीं, अगर ये हादसा है तो दोनों किस तरह एक साथ नीचे गिरे. हालांकि चर्चा ये भी है कि दोनों छिपकली देखकर भगाने रहे थे और यह हादसा हो गया. वैसे गाजियाबाद की विजय नगर थाने की पुलिस इस मामले में कई एंगल से जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button