आगरा में कारोबारी से 10 लाख की रंगदारी मांगने वाले तारा गैंग के दो शूटर अरेस्ट

आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) के एक मिठाई कारोबारी से 10 लाख रुपये की रंगदारी (Extortion) मांगने के मामले में पुलिस (Police) ने कार्रवाई करते हुए दो शूटर्स को गिरफ्तार किया है . दरअसल आगरा के फतेहाबाद कस्बे में मिठाई कारोबारी सुभाष ने 14 जून को अपनी दुकान खोली तो उसमें एक चिट्ठी पड़ी हुई थी. चिट्ठी में साफ तौर पर लिखा था कि 10 लाख रुपये की रंगदारी दे दो नहीं तो गोली मारकर हत्या कर दी जाएगी. पुलिस ने जब चिट्ठी लेकर मामले की जांच पड़ताल की तो पता चला कि यह चिट्ठी तारा गैंग के गुर्गों ने भेजी है. पुलिस लगातार तारा गैंग के गुर्गों की तलाश कर रही थी, जिन्होंने 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी और जान से मारने की धमकी भी दी थी. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तारा गैंग के दो गुर्गों संजय और हरेंद्र को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से एक तमंचा और दो कारतूस भी बरामद किए हैं.
एसएसपी मुनिराज ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि दोनों शूटर कारोबारी की हत्या करने की फिराक में है, लेकिन उससे पहले ही दोनों शूटर संजय और हरेंद्र को धर दबोचा. तारा गैंग में कई मेम्बर अभी भी एक्टिव हैं, लेकिन खुद तारा भरतपुर की जेल में बंद है.

पहले भी निशाने पर रहा है मिठाई कारोबारी
गौरतलब है कि मिठाई कारोबारी सुभाष तारा गैंग के निशाने पर पहले रह चुका है. 2013 में भी तारा ने मिठाई कारोबारी सुभाष पर जान लेवा हमला किया था जिसमें पुलिस ने तारा को गिरफ्तार करके जेल भेजा था. इसी मामले में पुलिस ने 16 लोगों को जेल भेजा था. तारा अभी भी मिठाई कारोबारी को निशाना बनाये हुए है.

Related Articles

Back to top button