रानू मंडल के मेकअप पर लगे ठहाके, लेकिन जानिए क्या है उनके मेकअप का सच

कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर एक फोटो वायरल हुआ। इस फोटो में सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल चेहरे को बेहद सफेद करने वाले मेकअप में नजर आ रही थीं। अपनी इस तस्‍वीर के बाद रानू को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। रानू को लेकर कई तरह के मीम्‍स सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसके बाद कई लोगों ने इन्‍हें शेयर किया तो कई लोगों ने रानू को इस तरह ट्रोल किए जाने का विरोध भी किया। लेकिन इतनी ट्रोलिंग के बाद अब खुलासा हुआ है कि रानू मंडल की यह तस्‍वीर दरअसल असली नहीं थी।

हाल ही में रानू को एक इवेंट में बुलाया गया था, जहां रानू मंडल का पूरा मेकओवर किया गया। इस इवेंट में रानू मंडल ने रैंप वॉक भी किया था। इसी के लिए उन्‍हें तैयार किया गया था। इसी इवेंट की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जिसके बाद उन्‍हें बहुत ज्‍यादा मेकअप करने के लिए ट्रोल किया गया। यहां तक की रानू की मेकअप आर्टिस्‍ट को भी काफी ट्रोल किया गया। लोगों ने कहा कि मेकअप आर्टिस्‍ट को रानू की उम्र का ध्‍यान रखना चाहिए था।

ऐसे में अब मेकअप आर्टिस्‍ट संध्‍या ने अपने ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम पेज पर रानू मंडल का असली फोटो शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए संध्‍या ने लिखा, ‘आप देख सकते हैं कि असली मेकओवर और नकली फोटो में कितना फर्क है। आपके जोक्‍स और मजाक ठीक हैं क्‍योंकि हम उस पर हंसे लेकिन किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना गलत है। हम उम्‍मीद करते हैं कि अब आप असली और नकली का फर्क समझेंगे।’

रानू मंडल की जिंदगी में फेम और ट्रोलिंग दोनों ही सोशल मीडिया के जरिए आई हैं। कोलकाता के राणाघाट पर लता मंगेशकर का गाना गाती रानू मंडल रातों-रात मीडिया में छा गईं। इसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि हर कोई उनकी मधुर आवाज की तारीफ करने लगा। लेकिन पिछले कुछ दिनों से रानू अपने कुछ वीडियो के चलते लगातार ट्रोल हुई हैं। कुछ दिन पहले वह एक फैन को सेल्‍फी लेने के लिए डांटती नजर आईं।

Related Articles

Back to top button