त्रिपुरा के भाजपा विधायक ने सिर मुंडवाकर छोड़ी पार्टी, कहा- ममता बनर्जी हैं पीएम उम्मीदवार

कोलकाता:  त्रिपुरा के सूरमा विधानसभा सीट से  भाजपा विधायक आशीष दास ने मंगलवार को पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया। लेकिन विधायक आशीष दास ने पार्टी छोड़ने से पहले अपना सिर मुंडवाया और इसे राज्य में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के द्वारा किए जा रहे ‘पाप’ के लिए पाश्चाताप बताया। साथ ही उन्होंने कोलकाता के प्रसिद्ध कालीघाट मंदिर में यज्ञ भी किया।
 

इतना ही नहीं आशीष दास ने भाजपा पर त्रिपुरा में अराजकता’ को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुएर कहा कि लोग राज्य सरकार के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं, इसलिए उन्होंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया है।
 

 इसके साथ ही आशीष दास  ने ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री पद के लिए उम्मीदवार भी बताया है। साथ ही पिछले दो वर्षों से वे त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब के एक  आलोचक के तौर पर सामने आते रहे हैं। वहीं खबर है किआशीष दास जल्द ही तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे। 
 

बता दें कि त्रिपुरा में 2023 की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं।
 

 मैं पिछले दो वर्षों से इन सभी गलत कामों का आलोचक रहा हूं
आशीष दास ने मंगलवार को कहा कि आज मैंने भाजपा सरकार के कुशासन के विरोध में तपस्या के रूप में अपना सिर मुंडवा लिया है। मैंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया है और मेरा अगला कदम समय तय करेगा। भाजपा के नेतृत्व वाले शासन में त्रिपुरा में जिस तरह अराजकता और कुशासन रहा है, उसने मुझे मजबूर किया है। इसलिए मैं पिछले दो वर्षों से इन सभी गलत कामों का आलोचक रहा हूं और पार्टी और राजनीति से परे लोगों के लिए काम कर रहा हूं।
 

मोदी ने कभी ‘न खाऊंगा, न खाने दूंगा’  लेकिन अब…
दास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी ‘सरकारी संपत्तियों को निजी हाथों को बेचने’ के लिए आलोचना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि एक समय था जब मोदी की बातों ने देश भर के सभी वर्गों के लोगों के मन को छुआ था। मोदी ने कभी ‘न खाऊंगा, न खाने दूंगा’ कहा था लेकिन अब यह देश में बस एक लोकप्रिय जुमला बन गया है।

Related Articles

Back to top button