Train Accident: महाराष्ट्र में दर्दनाक रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन और मालगाड़ी के बीच जोरदार टक्कर, 50 से ज्यादा के घायल होने की खबर

News Nasha

महाराष्ट्र के गोंदिया में एक पैसेंजर ट्रेन और एक मालगाड़ी की टक्कर हो गई है, हादसे में 50 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं। साथ ही दुर्घटना के दौरान तीन डिब्बे पटरी से उतर गए।

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा देर रात 2.30 बजे हुआ। हादसे के पीछे सिग्नल न मिल पाने का कारण बताया जा रहा है। हालांकि इस हादसे में अब तक किसी की मौत की खबर सामने नहीं आई है। इनमें से एक ट्रेन छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से राजस्थान के जोधपुर जा रही थी।

सिग्नल न मिल पाने कारण यात्री ट्रेन भगत की कोठी और मालगाड़ी में भिड़ंत हो गई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सिग्नल की समस्या के चलते दोनों ट्रेनें एक ही ट्रैक पर आ गई थीं, जिसके बाद सिग्नल मिलते ही बिलासपुर-भगत की कोठी पैसेंजर ट्रेन आगे निकल गई।

बता दें कि उसी समय मालगाड़ी इसी ट्रैक पर नागपुर की ओर जा रही थी। रेलवे सिग्नल नहीं मिलने पर गोंदिया गेट के पास यात्री ट्रेन मालगाड़ी से जा टकराई। बताया जा रहा है कि इस ट्रेन हादसे में कुल 53 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से 13 को मामूली चोटें आई हैं।

Related Articles

Back to top button