मायावती की अखिलेश को नसीहत:बोलीं- निकाले गए लोगों से जनाधार नहीं बढ़ने वाला,

SP के टिकटार्थी गुस्से में और BSP के संपर्क में भी

बसपा अध्यक्ष और पूर्व सीएम मायावती ने आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को बड़ी नसीहत दी। मायावती ने कहा कि बसपा या अन्य विरोधी पार्टियों से निकाले गए लोगों को सपा में शामिल किए जाने से जनाधार या कुनबा नहीं बढ़ने वाला है। सपा के तमाम टिकटार्थी बहुत गुस्से में हैं और वे बसपा के संपर्क में भी हैं।

दरअसल, अखिलेश यादव ने रविवार को अंबेडकरनगर में जनादेश रैली की। यहां बसपा से निष्कासित पूर्व मंत्री एवं विधायक लालजी वर्मा और राम अचल राजभर ने सपा जॉइन की है। मायावती अंबेडकरनगर से तीन बार सांसद रही हैं। बसपा के 19 विधायकों में से अब तक 8 विधायक सपा में शामिल हो चुके हैं।

मायावती ने और क्या कहा?

पार्टियों से निष्कासित लोगों से सपा का जनाधार घटता और कमजोर होता चला जाएगा।सपा को मालूम होना चाहिए कि ऐसे स्वार्थी व दलबदलू किस्म के लोगों को लेने से इनकी खुद की अपनी पार्टी में टिकटार्थी लोग अब बहुत गुस्से में हैं।सपा के तमाम असंतुष्ट लोग बसपा के संपर्क में हैं। वैसे भी वे चुनाव में अंदर-अंदर इस पार्टी को काफी नुकसान पहुंचाने वाले हैं।बसपा के लोग दूसरी पार्टियों के विधायकों और अन्य लोगों के टिकट कटने पर उन्हें अपनी पार्टी से टिकट दिलवाने से परहेज करें।उनके स्थान पर अपनी पार्टी लोगों को टिकट देने पर जोर दें।

सुबह मायावती ने केंद्र सरकार पर किया हमला
बसपा प्रमुख मायावती ने सुबह कृषि कानूनों को लेकर आंदोलन पर जुटे किसानों का समर्थन दिया। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि देश के किसान तीन कृषि कानूनों को लेकर लंबे समय से आंदोलन कर रहे हैं। यह कैसा सबका साथ है। सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास आदि को लोग जुमला न मानकर इस पर कैसे विश्वास करें? सरकार को कानून वापस लेकर किसानों को दिवाली का तोहफा देना चाहिए।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button