फिल्म ‘आईबी 71’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, देखें वीडियो

फिल्म ‘आईबी 71’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. फिल्म में विद्युत जामवाल लीड रोल में हैं. फिल्म एक स्पाई थ्रिलर है लेकिन इस बार विद्युत फिल्म में एक्शन करते हुए नहीं दिख रहे हैं. वह फिल्म में एक सीक्रेट मिशन को लीड करते हैं. फिल्म की कहानी साल 1971 के भारत-पाकिस्तान पर आधारित. इस मिशन की वजह से ही भारत को पाकिस्तान से जीत हुई थी. यह फिल्म एक रियल घटना पर आधारित है.

आईबी 71 के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि विद्युत जामवाल एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, जो भारत पर पाकिस्तान और चीन के हमले को रोकने के लिए हवाई क्षेत्र को ब्लॉक करने की प्लानिंग बनाते है. फिल्म में अनुपम खेर और विशाल जेठवा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अनुपम फिल्म में विद्युत के सीनियर ऑफिसर या यू कहें कि बॉस बने हैं.

‘IB71’ के ट्रेलर में दिखाया गया है कि 30 एजेंट एक टॉप सीक्रेट मिशन पर जाते हैं, जिनकी अगुवाई विद्युत करते हैं. उनके पास सिर्फ 10 दिन का समय है भारत पर पाकिस्तान और चीन के हमले को रोकने का. इसमें कई सारे टर्न और ट्विस्ट हैं. आईबी 71 एक देशभक्ति से भरपूर स्पाई थ्रिलर फिल्म है.

‘आईबी 71’ अगले महीने यानी मई में 12 तारीख को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को ‘द गाजी अटैक’ के डायरेक्टर संकल्प रेड्डी ने डायरेक्ट किया है. विद्युत जामवाल इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. वहीं, संकल्प ने इसे एटवेंचर से भरपूर फिल्म बताया है. वह फिल्म की रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

विद्युत जामवाल की पहली प्रोडक्शन मूवी

बता दें, ‘आईबी71’ एक निर्माता के रूप में विद्युत जामवाल की पहली फिल्म है. इस फिल्म को उनके प्रोडक्शन हाउस ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ ने प्रोड्यूस किया है. इसके अलावा टी-सीरीज़ और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने भी इसे प्रोड्यूस किया है.

Related Articles

Back to top button