बांदा में हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रक में तेज रफ्तार कार घुसने से 5 लोगों की हुई मौत

बांदा: कार व ट्रक में हुई भीषण भिड़ंत, 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

लखनऊ: यूपी में हादसों का सिलसिला लगातार जारी है. उत्तर प्रदेश के बांदा में तेज रफ़्तार एक्सयूवी चार के ट्रक में घुसने से दर्दनाक हादसा हो गया. जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, एक व्‍यक्ति गंभीर रूप से घायल है. जानकारी के मुताबिक, कार में 6 लोग सवार थे. एक्‍सयूवी कार का नंबर यूपी 32 एफए 6001 है. जबकि यह हादसा प्रयागराज हाईवे पर हुआ है.

यह हादसा बांदा की शहर कोतवाली के जमुनीपुरवा के पास हुआ है. कार सवार लोग चित्रकूट जनपद के रहने वाले हैं और वह शादी समारोह में शामिल होने के लिए उरई जा रहे थे. इस बीच बांदा में उनकी कार ट्रक में पीछे से घुस गई. वहीं, इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कार सवार सभी लोगों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला.

चार लोगों की हुई मौके पर मौत, एक ने रास्‍त में तोड़ा दम

पुलिस के मुताबिक, कार सवार छह लोगों में से चार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो घायलों को अस्‍पताल भेजा गया, लेकिन एक ने अस्‍पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया है. जबकि गंभीर रूप से घायल व्‍यक्ति को कानपुर रेफर किया गया है.

इस भयानक हादसे की स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से घायल को बांदा जिला अस्पताल पहुंचाया है. इस दौरान एक व्यक्ति की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया है. कार सवार सभी लोग चित्रकूट जनपद के रहने वाले बताए जा रहे हैं. वह एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए उरई जा रहे थे. शादी वाले घर में मातम का माहौल छा गया है. पुलिस मृतकों के शव अपने कब्जे में लेकर पहचान में जुट गई है. वहीं, कार में सवार कुछ लोगों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

हादसे को लेकर पुलिस ने कही ये बात

मामले की जानकारी देते हुए बांदा के डिप्टी एसपी नरैनी ने बताया कि कार सवार सभी लोग चित्रकूट जनपद के रहने वाले हैं और एक शादी समारोह में शामिल होने लिए उरई जा रहे थे. उसी दौरान सड़क किनारे खड़े ट्रक से एक्सयूवी कार जा भिड़ी, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं, एक व्यक्ति की कानपुर जाते समय रास्ते में मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है जिसे उपचार के लिए कानपुर भेजा गया है.

Related Articles

Back to top button