पंजाब में कोरोनावायरस के 8 नए मामले दर्ज, कुल 330 लोग संक्रमित

देशभर में कोरोनावायरस तेजी से फैलता जा रहा है। भारत में 28000 से भी ज्यादा लोग कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं। यह आंकड़ा हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। वहीं भारत में 886 लोगों की इस घातक वायरस की वजह से मौत भी हो चुकी है। भारत सरकार ने इसे रोकने के लिए हर मुमकिन प्रयास किए हैं। बावजूद इसके कोरोनावायरस बढ़ रहा है। हालांकि अगर दूसरे देशों के हालातों पर नजर डालें तो भारत में बहुत हद तक कोरोनावायरस पर काबू पा लिया गया है। वहीं पंजाब में सोमवार को 8 नए मामले दर्ज किए गए। जिसे पंजाब में अब 330 कोरोनावायरस संक्रमित हैं।

पंजाब स्वास्थ्य विभाग के अनुसार पंजाब में 8 नए COVID19 मामले सामने आए हैं। कुल मामलों की संख्या अब 330 हो गई है। बता दे कि पंजाब सरकार ने कोरोनावायरस को रोकने के लिए हर मुमकिन प्रयास किए हैं। जिसकी बदौलत पंजाब सरकार ने बहुत हद तक कोरोना वायरस को अपने राज्य में आने से रोका है साथ ही कोरोनावायरस ना बढ़े इसके लिए लोगों को लगातार घरों में रहने की अपील की गई। पंजाब में प्रशासन भी अच्छा काम करते हुए लोगों को लगातार घरों में रहने के लिए कह रहा है।

वही पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा सोमवार के दिन सभी मुख्यमंत्रियों से बातचीत ही गई। इस बातचीत में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी शामिल थे। केंद्र सरकार भारत में कोरोनावायरस को लेकर आगे की रणनीति पर चर्चा कर रही है। हालांकि कहा गया 9 मुख्यमंत्रियों में से 4 मुख्यमंत्रियों ने लॉक डाउन बढ़ाने के लिए कहा है। ऐसे में देश में जो हॉटस्पॉट इलाके हैं उन्हें इलाकों में लॉक डाउन रहने की उम्मीद जताई जा रही है। पंजाब सरकार क्या फैसला लेती है यह देखने वाली बात होगी।

Related Articles

Back to top button