मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस के 19 नए मामले दर्ज, अब कुल 1945 लोग संक्रमित

भारत में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। हर दिन कोरोना वायरस से लगभग हजार लोग संक्रमित हो रहे हैं। वहीं स्वास्थ्य विभाग के अनुसार देश में कोरोनावायरस की स्थिति पर कंट्रोल पाने की पूरी कोशिश की जा रही है। अपने भारत को सफलता भी मिली है। वहीं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, देश में कोरोना वायरस के कुल मामले 24942 हैं। यह आंकड़ा हर दिन बढ़ता जा रहा है। वहीं अब तक 779 लोग इस घातक वायरस के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं। देश में इस समय कुल एक्टिव मामलों की संख्‍या 18953 है और कोरोना वायरस के 5210 मरीज ठीक भी हो चुके हैं। वहीं मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस के 19 नए मामले सामने आए हैं।

मध्यप्रदेश में कोरोनावायरस के 19 नए मामले सामने आ जाने से अब राज्य में कुल 1945 लोग कोरोनावायरस संक्रमित हो चुके हैं। मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोनावायरस के मामले इंदौर में ही हैं। मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा कोरोनावायरस हॉटस्पॉट इंदौर ही बना हुआ है। यहां हर दिन कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वही शिवराज सिंह चौहान सरकार भी इस घातक बारिश को रोकने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही है।

मध्यप्रदेश में एकदम से कोरोनावायरस के मामले बढ़े हैं। इंदौर में ही कोरोना वायरस के मामले सामने आए थे। तेजी से यहां पर कोरोना वायरस के मामले बढ़े हैं। हालांकि लॉक डाउन के कारण पूरे देश को बहुत फायदा मिला है। लोग अपने-अपने घरों में रहे हैं। जिससे कोरोनावायरस दूसरे देशों के मुकाबले भारत में उतनी तेजी से नहीं फैल सका।

Related Articles

Back to top button