यूपी BJP अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का अखिलेश यादव बड़ा आरोप, TOP10 NEWS

उत्तर प्रदेश में बीजेपी  की कमान संभालते ही भूपेंद्र सिंह चौधरी ने समाजवादी पार्टी  प्रमुख अखिलेश यादव  पर बड़ा निशाना साधा है. उन्होंने

यूपी BJP अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का अखिलेश यादव बड़ा आरोप

 

उत्तर प्रदेश में बीजेपी  की कमान संभालते ही भूपेंद्र सिंह चौधरी ने समाजवादी पार्टी  प्रमुख अखिलेश यादव  पर बड़ा निशाना साधा है. उन्होंने इस दौरान सपा प्रमुख पर मुलायम सिंह यादव  को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने मंत्री नितिन अग्रवाल सपा के बीच ‘औरंगजेब’ को लेकर हो रही सियासत पर भी बयान दिया है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, “अखिलेश यादव की जिस तरह की उनकी स्थिति है, आप सभी लोगों से चीजें छुपी नहीं हैं. उन्होंने किस प्रकार से नेताजी को लज्जीत करके साइड लाइन किया है. ये काम वे पिछले लंबे समय से करते आ रहे हैं. मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि राजनीति में सबकी अपनी महत्वकांक्षाए हैं. लेकिन उन्हें अपने परिवार को संभालकर रखना चाहिए.”

नशा तस्करों की संपत्ति पर बुलडोजर एक्शन लोगों का आया पसंद

सीएम योगी आदित्यनाथ  के आदेश पर उत्तर प्रदेश में मादक पदार्थों और अवैध शराब तस्करों के विरुद्ध छेड़े गए अभियान की खूब सराहना हो रही है। दंगाइयों व अपराधियों पर शिकंजा कसे जाने के बाद सीएम योगी ने नशे के कारोबारियों की संपत्तियां जब्त किए जाने के साथ ही उनके पोस्टर सार्वजनिक स्थानों चौराहों पर चस्पा कराने का निर्देश दिया है। काली कमाई से जुटाई गई संपत्तियों पर बुलडोजर भी चलेगा।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के गठन के बाद मादक पदार्थों व अवैध शराब की तस्करी करने वाले गिरोह के विरुद्ध अभियान के तहत कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया है। योगी ने शुक्रवार को अपने मेरठ व हापुड़ दौरों के दौरान भी कहा कि युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों को बक्शा नहीं जाएगा। मादक पदार्थ व अवैध शराब तस्कर राष्ट्रीय अपराधी हैं।

आज फिर सीएम हेमंत सोरेन ने अपने आवास पर बुलाई विधायकों की बैठक

 

झारखंड में राजनीतिक संकट के बीच लगातार दूसरे दिन यूपीए विधायकों की तीसरी बैठक आज सुबह 11 बजे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास पर बुलाई गई है.

400 जवान, 8 एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां और तीन अस्पतालों में बेड रिजर्व, ट्विन टॉवर गिराने से पहले हुए ये इंतजाम

उत्तर प्रदेश स्थित नोएडा में सुपर टेक ट्विन टॉवर का ध्वस्त करने से पहले पुलिस और प्रशासन द्वारा युद्ध स्तर पर तैयारियां जारी हैं. इसी क्रम में नोएडा पुलिस के डीसीपी सेंट्रल राजेश एस ने जानकारी दी है कि सुपर टेक ट्विन टॉवर जब ध्वस्त किया जाएगा तो उस वक्त सिविल पुलिस के 400 जवान मौके पर रहेंगे.

उन्होंने बताया कि इस इमारत को गिराने के लिए की जा रही तैयारियों के बीच राष्ट्रीय आपदा मोचन बल यानी NDRF को भी मौके पर मौजूद रहने का अनुरोध भेजा गया है. उन्होंने कहा कि किसी भी आपात स्थिति के लिए 3 अस्पतालों को रिजर्व रखा गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा- अगर जरूरत पड़ी तो ग्रीन कॉरिडोर बनाया जाएगा.

 

रामलला के गर्भ गृह की तस्वीरें आईं सामने,

 

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ने अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर के प्रस्तावित गर्भ गृह से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Ayodhya Ram Mandir Photos: रामलला के गर्भ गृह की तस्वीरें आईं सामने, दिसंबर 2023 में पूरा हो जाएगा मंदिर का निर्माण

गोंडा में दिखा डॉक्टरों की लापरवाही का नजारा, इमरजेंसी वार्ड की जगह ठेले पर करने लगे घायल का इलाज

एम्बुलेंस न मिलने पर दुर्घटना में घायल बुजुर्ग को परिजन उपचार के लिए ठेले से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाए जहां पर तैनात डॉक्टरों ने मरीज को ठेले पर ही ग्लूकोज देना शुरू कर दिया. हालत नाजुक होने पर उसे जिला अस्पतालव रेफर कर दिया. दरअसल, कौड़िया थाना क्षेत्र के आर्यनगर कर्नलगंज मार्ग पर बनगाई गांव का अलीजान (65) बकरी चरा कर लौट रहा था, इसी दौरान बाइक सवार ने उसे ठोकर मार दी जिससे बाइक सवार भोलेनाथ और अलीजान सड़क पर गिर गए. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और एम्बुलेंस को दी.

 

 

Related Articles

Back to top button