मैनपुरी के बाद अखिलेश यादव ने बनाया नया प्लान!

उपचुनाव में प्रचार के दौरान अखिलेश यादव ने एक बयान दिया था. तब लोकसभा चुनाव को लेकर हुए सवाल पर सपा प्रमुख ने अपने बयान में कहा था

मैनपुरी के बाद सपा का नया प्लान

 

 

उपचुनाव में प्रचार के दौरान अखिलेश यादव ने एक बयान दिया था. तब लोकसभा चुनाव को लेकर हुए सवाल पर सपा प्रमुख ने अपने बयान में कहा था, “चुनाव के समय घर बैठ कर क्या करेंगे लड़ेंगे चुनाव, जहां से लड़ा था पहला चुनाव वहीं से लडूंगा. वैसे भी पार्टी है तय करेगी कि चुनाव में क्या करना है. हमारी चुनावी रणनीति पार्टी की सहमति के आधार पर बनेगी.” खास बात ये है कि पहला लोकसभा चुनाव अखिलेश यादव ने कन्नौज से ही लड़ा था.

 

 

 

मिड डे मील का खाना खाने से 49 बच्चे बीमार, 18 हॉस्पिटल में भर्ती

 

 

 

यूपी के फिरोजाबाद (Firozabad) में उच्च प्राथमिक विद्यालय (Upper Primary School) किसरांव में मिड डे मील (Mid day meal) का खाना खाने और पानी पीने के बाद 49 छात्र-छात्राओं की तबीयत खराब हो गई. इस वजह से 18 छात्र-छात्राओं को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिरसागंज (Community Health Center Sirsaganj) में भर्ती कराया गया, बाकी छात्र-छात्राओं को दवा देकर घर भेज दिया गया. सिरसागंज क्षेत्र के किसरांव गांव में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब उच्च प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं की तबीयत खराब होने लगी. 18 बच्चों की तबियत ज्यादा खराब थी और उन्हें लगातार उल्टी हो रही थी.

 

 

चाचा शिवपाल यादव के समर्थन में आए अखिलेश!

 

 

उत्तर प्रदेश में तीन सीटों उपचुनाव के परिणामों के बाद एक बार फिर से बयानबाजी शुरू हो गई है. मैनपुरी उपचुनाव (Mainpuri Bypoll) में रिजल्ट आने के बाद समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) और शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) पर बीजेपी (BJP) सांसद सुब्रत पाठक (Subrat Pathak) का बयान आया था. अब उनके इस बयान पर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने पलटवार किया है.

 

 

 

जी-20 कार्यक्रम में उत्तराखंड के लोगों की सहभागिता पर होगा जन-जागरण

 

 

 

बीजेपी मुख्यालय (BJP Headquarters) में राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम (Dushyant Kumar Gautam) की अध्यक्षता में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई. बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रदेश सह-प्रभारी रेखा वर्मा (Rekha Verma), मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami), प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट (Mahendra Bhatt) और प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय (Ajay) ने विशेष रूप से शिरकत की. बैठक में सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, सह प्रभारी और प्रदेश प्रवक्ता सभी मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष मौजूद रहे.

 

बीजेपी के प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठरी ने कहा कि बैठक में भविष्य के कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई. राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में आए सभी विषयों का रोडमैप तैयार किया गया है. ‘मन की बात’ और ‘जी-20’ के कार्यक्रमों में राज्य के अंतिम व्यक्ति की सहभागिता हो इसको लेकर जन-जागरण किया जाएगा. मंडल और जिलों की बैठक को लेकर समय सीमा तय कर दी गई है.

Related Articles

Back to top button