श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने लगाए बीजेपी सांसद महेश शर्मा पर गंभीर आरोप, Top 10 news

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित हजरतगंज के होटल लेवाना में लगी आग के बाद लखनऊ विकास प्राधिकरण ने 22 लोगों के खिलाफ

आज होगी योगी कैबिनेट की बैठक, कई प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की अध्यक्षता में मंगलवार को कैबिनेट की बैठक होगी. ये बैठक लोकभवन में सुबह 11 बजे होगी.

अनु त्यागी ने सांसद महेश शर्मा पर लगाए गंभीर आरोप

जेल में बंद श्रीकांत त्यागी के परिवार ने उसकी जान को खतरा बताते हुए अदालत की सुनवाई के दौरान उन्हें अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. त्यागी की पैरवी कर रहे वकील सुशील भाटी ने बताया कि उसके परिवार ने हाल में स्थानीय गौतम बुद्ध नगर अदालत से उसकी सुरक्षा बढ़ाने का आग्रह किया था. भाटी ने कहा, ‘‘अदालत ने त्यागी की सुरक्षा बढ़ाने की अनुमति दे दी थी. अतिरिक्त सुरक्षा का ब्योरा जेल नियमों के अनुसार तय किया जाएगा.’’

 

अयोध्या में तपस्वी छावनी के नए महंत पर छिड़ा घमासान, परमहंसाचार्य के समर्थन में हनुमानगढ़ी के साधु-संत

अयोध्या में तपस्वी छावनी के महंत सर्वेश्वर दास के देहावसान होने के बाद अब नए महंत को लेकर घमासान छिड़ गया है. हनुमानगढ़ी की चारों पट्टियों के साधुओं का संत परमहंस के पक्ष में सोमवार को हुए ऐलान के बाद अब अयोध्या के साधु संत दो धड़ों में बंट गए हैं. हनुमानगढ़ी से जुड़े साधु संत, परमहंस को तपस्वी छावनी का महंत बनाना चाहते हैं तो वहीं तपस्वी छावनी के कुछ ट्रस्टी समेत अयोध्या के साधु-संतों का एक बड़ा गुट तपस्वी छावनी के महंत पद पर संत परमहंस के बजाय किसी और को बैठाना चाहते हैं.

 

लेवाना होटल में लगी आग के बाद बड़ा एक्शन, इन 22 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश, बिल्डर पर एफआईआर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित हजरतगंज के होटल लेवाना में लगी आग के बाद लखनऊ विकास प्राधिकरण ने 22 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति की है. इसके अलावा एलडीए ने होटल लेवाना सूइट्स को सील करने के भी निर्देश दिए हैं. मिली जानकारी के अनुसार बिल्डर के खिलाफ धोखाधड़ी की प्राथमिकी भी दर्ज की गई है. बताया गया कि लखनऊ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष डॉ. इन्द्रमणि त्रिपाठी ने प्रकरण की जांच के लिए सचिव की अध्यक्षता में गठित की कमेटी की है.

 

महाराष्ट्र के नाशिक में पकड़ा गया तेंदुए की खाल के साथ तस्कर

 

वनविभाग पश्चिम ने नाशिक के तालुक़ा इगतपुरी आबोली गांव से तेंदुए की खाल के तस्करों को पकड़ा. उप वन संरक्षक पंकज गर्ग ने बताया, “तेंदुए की खाल के साथ 4 आरोपियों को पकड़ा है. हम पूछताछ कर रहे हैं और जांच करेंगे कि कहीं इनका कोई अंतरराष्ट्रीय ताल्लुक़ तो नहीं.”

बिजनौर में फर्जी पुलिस उप-निरीक्षक गिरफ्तार, करता था ठगी

उत्तर प्रदेश स्थित बिजनौर के SP (सिटी) डॉ प्रवीण रंजन सिंह ने बताया है कि पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसने फर्जी पुलिस उप-निरीक्षक की वर्दी पहनी हुई थी. यह लोगों को पुलिस में नौकरी लगवाने के नाम पर फर्जी ज्वाइनिंग लेटर देता था और पैसे लेता था. यह दो लोगों को लेटर देने आया था तब इसे गिरफ़्तार किया.

Related Articles

Back to top button