Tokyo Olympics: नीरज चोपड़ा का पानीपत में होगा शानदार स्वागत, मां ने कही ये बात

पानीपत. टोक्यो ओलंपिक 2020 में गोल्ड मेडल (Gold Medal) जीतकर इतिहास रचने वाले पानीपत के रहने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) भारत लौट चुके हैं. एयरपोर्ट पर नीरज का जोरदार स्वागत हुआ और उनके साथ एक फोटो खींचवाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. नीरज ने एथलेटिक्स में 100 साल के लंबे इंतजार को खत्म करते हुए देश को गोल्ड मेडल दिलाया. भारत के इस एथलीट की कामयाबी पर पूरा देश गर्व कर रहा है और एयरपोर्ट पर भी उनकी जमकर जय-जयकार हुई.

नीरज चोपड़ा का परिवार बेटे के स्वागत के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचा, नीरज शाम करीब 5 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरे. वहां पहले अधिकारियों ने उनका स्वागत किया और फिर परिवार ने स्वागत किया. नीरज ने माता-पिता के पांव छूकर आशीर्वाद लिया. वहीं नीरज के इंतजार में पानीपत शहर पलकें बिछाए बैठा है.

चर्चा है कि नीरज 15 अगस्त के बाद पानीपत आएंगे. नीरज की मां सरोज देवी ने कहा कि वो अपने बेटे को उसका मनपसंद चूरमा खिलाकर पानीपत में स्वागत करेंगी. नीरज की बहन संगीता का कहना है कि उनके भाई ने खूब मेहनत की है. ये सफर आसान नहीं रहा, लेकिन अब जब भाई इतिहास रचकर लौट रहा है, तब परिवार उसके स्वागत के लिए तैयार है.

पानीपत में नीरज के स्वागत के लिए घर में खास तैयारियां चल रही हैं. उनकी मनपसंद मिठाइयां और खाना तैयार किया जा रहा है. हवन पूजा का कार्यक्रम भी रखा गया है. मंदिर में कथा करवाने की भी तैयारी चल रही है. रिश्तेदार नीरज की एक झलक पाने के लिए घर पहुंच रहे हैं. गांव के बड़े-बुजुर्ग भी नीरज को आशीर्वाद देने के लिए राह देख रहे हैं.

Related Articles

Back to top button