आज का राशिफल 4 अप्रैल 2023

आज यानि मंगलवार को कन्या राशि के नौकरी पेशा लोगों की बॉस महिला हैं, तो उन्हें बॉस से सहयोग प्राप्त होगा, उनके मार्गदर्शन में कार्य अच्छी तरह से पूरे होंगे साथ ही कुछ नया भी सीख सकेंगे वहीं मीन राशि के पैतृक कारोबार से जुड़े लोगों को समन्वय बनाकर काम करने की जरूरत है, अन्यथा कारोबार का आर्थिक ग्राफ नीचे लुढक सकता है।

मेष – इस राशि के लोग आज अपने काम में बेहतर प्रदर्शन के लिए ऑफिस में सभी लोगों से तारीफ बटोरेंगे बॉस और उच्चाधिकारी आपसे प्रसन्न होंगे जिससे आपको उन्नति के नए अवसर मिलेंगे।

वृष – वृष राशि के लोगों को काम में अच्छे प्रदर्शन के चलते ऑफिस के साथ-साथ समाज की ओर से भी सम्मान मिलेगा।जो लोग दवा से संबंधित काम करते हैं उन्हें स्टॉक मेंटेन करके चलना होगा।संभावना है कि बड़ी मात्रा में ऑर्डर मिलने पर स्टॉक कम पड़ सकता है।जिन विद्यार्थियों की परीक्षा नजदीक है उन्हें अपनी याददाश्त का खास ध्यान रखना होगा,

मिथुन – इस राशि के लोग कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ अच्छा व्यवहार रखें, खास तौर पर यदि आप कंपनी के मालिक हैं तो अपनी वाणी और व्यवहार को मृदुल बनाएं जिससे कर्मचारियों से अच्छा काम ले सके।

कर्क – कर्क राशि के लोगों को ऑफिस के कार्यों को पूर्ण करने में कई तरह की बाधा का सामना करना पड़ सकता है।व्यापारियों को बेवजह के विवादों से बचना हितकर साबित होगा, इसके साथ ही दूसरों के विवादों से भी खुद को दूर रखें क्योंकि बिना बात के फंसने की आशंका है। युवा वर्ग को ओवर कॉन्फिडेंस और जल्दबाजी में कार्य करने से बचना होगा, क्योंकि जल्दी में कार्य करने से काम में गलती की गुंजाइश अधिक रहती हैं।अपने व्यवहार की कमियों को दूर करने का प्रयास करें, अन्यथा तीखा व्यवहार अपनों को दूर कर सकता है इसलिए बर्ताव को लेकर सजग रहें।

कुंभ – इस राशि के लोगों के हृदय में जो भी भार है उसको दरकिनार करते हुए केवल कार्य पर ही फोकस करें। व्यापारी वर्ग को लाभ के लोभ से बचते हुए उधार पर सामान देने से बचना चाहिए, अन्यथा पैसा लंबे समय के लिए फंस सकता है, जिससे आपके आगे भी प्रभावित होंगे। कंपटीशन की तैयारी करने वाले युवाओं के लिए समय अच्छा है, आपकी मेहनत का फल जल्दी ही मिलने की संभावना है।

मीन – मीन राशि के लोग आज अपनी मेहनत और सफलता से कार्यस्थल पर शत्रुओं को परास्त करने में सफल होंगे। पैतृक कारोबार से जुड़े लोगों को समन्वय बनाकर काम करने की जरूरत है, अन्यथा कारोबार का आर्थिक ग्राफ नीचे लुढक सकता है।युवा वर्ग को विशेष सलाह है कि क्रोध को कार्य पर हावी न होने दें, अन्यथा आपका क्रोध आपकी सारी योजना को विफल कर सकता है।

Related Articles

Back to top button