बधाई देते हुए मीराबाई चानू की बजाए टिस्का चोपड़ा ने शेयर कर दी इंडोनेशिया की रेसलर की तस्वीर,

 

 

टोक्यो ओलंपिक 2020 में 24 जुलाई को भारतीय प्लेयर मीराबाई चानू ने वेटलिफ्टिंग में सिल्वर मेडल जीतकर पूरे देश को गर्व महसूस करवाया है। इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा, करीना कपूर खान समेत कई बॉलीवु़ड सेलेब्स ने उन्हें बधाई दीं। तारे जमीन पर एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने भी सोशल मीडिया पर मीरा के लिए एक पोस्ट शेयर की थी, हालांकि उन्होंने गलती से इसमें मीराबाई की बजाए इंडोनेशियन रेसलर की तस्वीर शेयर कर दी। गलत तस्वीर शेयर करने पर टिस्का चोपड़ा को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपना ट्वीट डिलीट कर सफाई देते हुए माफी मांगी है।

ट्विटर पर टिस्का चोपड़ा ने गलत तस्वीर के साथ लिखा था, ‘तुमने हमें बहुत गर्व महसूस करवाया है मीराबाई चानू। टोक्यो 2021, ओलंपिक 2021’। इस ट्वीट के साथ एक्ट्रेस ने मीरा की जगह गलती से इंडोनेशियन के प्लेयर की तस्वीर की तो एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, कौन सा नशा किया है। वहीं दूसरे ने लिखा, टिस्का चोपड़ा ने मीराबाई चानू की जगह इंडोनेशियन वेटलिफ्टर की तस्वीर शेयर की है और लोग तारे जमीन पर में दर्शिल को बेवकूफ समझते थे।

 

लगातार ट्रोल होने के बाद टिस्का ने अपना ट्वीट डिलीट कर माफी मांगते हुए लिखा, खुशी हुई देखकर कि आप लोगों को मजा आया। ये वाकई एक बड़ी गलती थी। माफी चाहती हूं। इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे उस पर गर्व नहीं है।

 

 

Related Articles

Back to top button