IAS टीना डाबी की मोटीवेशनल पोस्ट

सोशल मीडिया पर लिखा- अगर आसानी से सपनों तक पहुंच जाओगे तो सपनों का अर्थ नहीं रह जाएगा; एक महीने पहले हुआ था तलाक

IAS टीना डाबी की दो दिन पहले की गई एक सोशल मीडिया पोस्ट सुर्खियों में है। टीना ने इसमें लिखा है- ‘जो कुछ भी आपने सपने में देखा था और लगता है कि वो बहुत दूर है और मन में कोई शंका हो तो निराश होने की जरूरत नहीं है। यह दूरी आपको आगे बढ़ने का समय देती है। अगर आप आसानी से सपनों तक पहुंच जाओगे तो सपनों का कोई अर्थ ही नहीं रह जाएगा।’

टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर यह फोटो पोस्ट की।

डाबी की इस मोटिवेशनल पोस्ट को अब तक 79 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। पिछले दिनों वह अपने पति से तलाक के बाद ज्यादा चर्चाओं में आई थीं। करीब एक महीने पहले डाबी और उनके पति अतहर आमिर के तलाक को अदालत की मंजूरी दी थी। टीना और अतहर दोनों ही साल 2015 में UPSC टॉपर रहे थे।

राजस्थान के वित्त विभाग में हैं डाबी
वर्तमान में टीना डाबी की पोस्टिंग राजस्थान वित्त विभाग में ज्वाइंट सेक्रेटरी के पद पर है। इससे पहले वे श्रीगंगानगर जिला परिषद सीईओ रही थीं। कोरोनाकाल की शुरुआत में यानी मार्च 2020 में वे भीलवाड़ा एडीएम के पोस्ट पर थीं। कोरोना कंट्रोल मैनेजमेंट से डाबी काफी सुर्खियों में भी आईं थीं। कोरोना को रोकने के लिए उस समय भीलवाड़ा मॉडल की पूरी देश में सराहना हुई थी।

टीना डाबी और अतहर आमिर दोनों एक ही बैच के IAS ऑफिसर हैं।

पिछले महीने लिया था तलाक
टीना डाबी और अतहर आमिर ने एक साथ यूपीएससी टॉप करने के बाद मार्च 2018 में शादी की थी। दोनों अफसरों की यह शादी काफी चर्चा में रही थी। अतहर कश्मीरी हैं, जबकि टीना का जन्म भोपाल (मध्य प्रदेश) में हुआ था। हालांकि, उनका परिवार जयपुर का रहने वाला है। पिछले साल नवंबर 2020 में दोनों ने आपसी सहमति से जयपुर की फैमिली कोर्ट में तालक की अर्जी दी थी। 10 अगस्त को कोर्ट ने दोनों की तलाक की अर्जी को मंजूरी दे दी थी।

Related Articles

Back to top button