कोरोना के कारण तीन वर्ल्ड कप लीग 2 सीरीज स्थगित, जानिए

दुबई,  कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के कारण तीन पुरुष क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 सीरीज स्थगित कर दी गई है। अमेरिका और नेपाल के खिलाफ ओमान की सीरीज कोरोना महामारी के कारण स्थगित हो गई है। ओमान और स्काॅटलैंड के खिलाफ पापुआ न्यू गिनी की सीरीज भी आगे के लिए स्थगित कर दी गई है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) अब इन तीन पुरुष क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 सीरीज के लिए नये सिरे से कार्यक्रम बनाने पर काम कर रही है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की शासी निकाय ने शुक्रवार को एक विज्ञप्ति जारी कर कहा, “वर्तमान में भी देशों के बीच यात्रा प्रतिबंधों, मैचों से पहले क्वारंटीन की अवधि और कोविड-19 मामलों में हाल की वृद्धि को देखतें हुये सीरीज को स्थगित किया गया है।”

ये भी पढ़ें-दिल्ली में रिंकू शर्मा की हत्या से मचा हड़कंप, राम मंदिर के लिए चंदा जुटाने पर हुआ…

विज्ञप्ति में कहा गया, “सदस्यों और संबंधित सरकार एवं सार्वजनिक स्वास्थ्य प्राधिकरण के साथ परामर्श के बाद तीनों सीरीज को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।”

आईसीसी के हेड ऑफ इवेंट्स क्रिस टेटली ने कहा, “आईसीसी की प्राथमिकता खिलाड़ियों, कोचों, अधिकारियों और प्रशंसकों की सुरक्षा है। हमने देशों के बीच कोविड-19 को देखेते हुये यात्रा प्रतिबंधों, मैचों के पहले क्वारंटीन की अवधि और सरकार एवं सार्वजनिक स्वास्थ्य प्राधिकरण के निर्देशों और इससे संबंधित स्थिति का पूरी तरह आकलन करने के बाद पाया कि सीरीज को स्थगित करना ही सबसे बेहतर रहेगा।”

Related Articles

Back to top button