हजारों किसान आज उतरेंगे दिल्ली की सड़कों पर, रहेगा चक्का जाम।

दिल्ली; दिन रविवार 20 मार्च को संयुक्त किसान मोर्चा का गुट नई दिल्ली के रामलीला मैदान में किसान रैली का आयोजन करने पहुंचा हैं। आयोजकों के अनुसार, लगभग 20,000 से 25,000 प्रतिभागियों के इसमें शामिल होने की संभावना है, जो 19-20 मार्च, 2023 की मध्यरात्रि से रामलीला मैदान में आना शुरू करेंगे।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, महाराजा रणजीत सिंह मार्ग, मीरदर्द चौक, दिल्ली गेट, जेएलएन मार्ग, मिंटो रोड आर/एल, आर/ए कमला बाजार जैसे कुछ डायवर्जन प्वाइंट हैं।

“20 मार्च को सुबह 9 बजे से इन सड़क खंडों और आसपास की सड़कों पर यातायात प्रतिबंध/विनियमन/डायवर्जन लगाया जा सकता है, बाराखंभा रोड से गुरु नानक चौक तक रणजीत सिंह फ्लाईओवर, मिंटो रोड आर/एल से कमला बाजार के आर/एल तक। , विवेकानंद मार्ग, जेएलएन मार्ग (दिल्ली गेट से गुरु नानक चौक), कमला मार्केट से गुरु नानक चौक, चमन लाल मार्ग, अजमेरी गेट से आसफ अली रोड, पहाड़गज चौक और आर/ए जंडेवालान, देश बंधु गुप्ता रोड से देश बंधु गुप्ता रोड। अजमेरी गेट, “दिल्ली यातायात पुलिस ने एक सलाह में कहा।

 

 

 

 

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने आम जनता को कुछ निर्देश दिए हैं।  यातायात एक्सपर्ट्स ने कहा की “लोगों को उपर्युक्त सड़कों/खिंचावों से बचने की सलाह दी जाती है। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, पुरानी दिल्ली रेलवे, निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन और आईएसबीटी जाने वाले यात्रियों को मार्ग पर संभावित देरी को समायोजित करने के लिए पर्याप्त समय के साथ निकलना चाहिए। मदद के लिए सार्वजनिक परिवहन का लाभ उठाएं।” सड़कों की भीड़-भाड़ कम करें, अपने वाहनों को निर्धारित पार्किंग स्थल पर ही पार्क करें, और सड़क के किनारे पार्किंग से बचें क्योंकि इससे यातायात के सामान्य प्रवाह में बाधा उत्पन्न होती है, यदि कोई असामान्य/अज्ञात वस्तु या व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में देखा जाता है, तो इसकी सूचना पुलिस को दी जानी चाहिए।

Related Articles

Back to top button