भरी सभा में जब उठक-बैठक करने भाजपा विधायक भूपेश चौबे,जानिए क्या है वजह

अपनी गलतियों की इस भाजपा नेता ने उठक- बैठक की मांगी, वीडियो हुआ वायरल

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी फिर से सत्ता में आने के लिए पूरा जोर लगा रही है. वहीं यूपी में जारी विधानसभा चुनाव के दौरान नेताओं की खूब रंग देखने को मिल रहा है. सभी नेता जनता को रिझाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है. वह वोट पाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं. इस चुनाव में कई नेता जनता के बीच रो रहे हैं तो कई लोग हाथ जोड़कर माफ़ी मांगते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन आज एक ऐसे उम्मीदवार के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने त्रिदेव सम्मेलन के दौरान जनता से माफ़ी मांगते हुए उठक- बैठक की है.

भाजपा विधायक ने कान पकड़कर किया उठक- बैठक

भूपेश चौबे रॉबर्ट्सगंज से भाजपा विधायक हैं, जो अपनी गलतियों के लिए माफी मांग रहे हैं. जानकारी के मुताबिक सोनभद्र में बीजेपी कार्यक्रम में मंच से भाजपा विधायक भूपेश चौबे  कान पकड़ कर उठक बैठक करते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. उन्होंने कुर्सी पर ही उठक-बैठक करते हुए 5 साल में उनसे हुई गलतियों की जनता से माफी मांगी. आरोप है कि पांच साल तक विधायक भूपेश चौबे जनता के बीच नजर तक नहीं आए थे. जिसकी वजह से अब माफी मांगते फिर रहे हैं. राबर्ट्सगंज विधानसभा से विधायक भूपेश चौबे ने कार्यक्रम के दौरान सबके सामने कुर्सी पर खड़े होकर उठक-बैठक कर जनता से माफ़ी मांगी है.

वायरल हुआ वीडियो

जानकारी के मुताबिक भाजपा के झारखण्ड विधायक राबर्ट्सगंज में कार्यकर्ता सम्मेलन करते दिखाई दिए थे. इस कार्यकर्म के शुरू होते ही विधायक भूपेश चौबे जनता से माफी मांगते नजर आए. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके नाम के नारे लग रहे हैं और वह कुर्सी पर खड़े होकर लगातार उठक-बैठक कर रहे हैं. हालांकि, उनकी कतार में मौजूद कुछ लोग उन्हें ऐसा करने से मना भी करने का प्रयास कर रहे हैं.

त्रिदेव कार्यकर्ता सम्मेलन में भूपेश चौबे ने कहा कि जिस तरह से 2017 के चुनाव में आप सभी ने अपना आशीर्वाद दिया था, उसी तरह इस बार भी आशीर्वाद दें. इसके साथ ही पांच सालों के कार्यकाल में विधायक से हुई गलतियों पर उन्होंने माफी मांगी और मंच पर ही उठक बैठक करना शुरू कर दिया.

Related Articles

Back to top button