इस अभिनेत्री को सुंदर न होने के कारण फिल्मों में किया गया था रिप्लेस, जानिए कौन

मुंबई,  बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें सुंदर न होने के कारण फिल्मों से रिप्लेस कर दिया जाता था।

तापसी पन्नू अभिनय के अलावा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने विचार रखती रहती हैं। तापसी ने बताया कि अपने करियर की शुरुआत में मुझे कई बुरे अनुभवों का सामना करना पड़ा।मुझे कई बार इसलिए रिप्लेस कर दिया जाता था

ये भी पढ़ें-ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी सिल्वर स्क्रीन पर इस किरदार में आएंगी नजर

क्योंकि मैं बॉलीवुड की ज्यादातर अभिनेत्रियों की तरह सुंदर नहीं थी। एक फिल्म की डबिंग करते समय मुझसे कहा गया कि हीरो को मेरे डायलॉग पसंद नहीं आ रहे हैं, इसलिए इन्हें बदलना पड़ेगा। जब मैंने मना कर दिया तो दूसरे डबिंग आर्टिस्ट को बुलाकर काम पूरा करा लिया गया।

तापसी ने कहा, “कुछ एक्टर्स तो ऐसे भी थे जिन्हें लगने लगा था कि कहीं मेरे सीन्स उनके इंट्रोडक्शन सीन्स पर भारी ना पड़ जाएं। इसलिए वो चाहते थे कि मेरा इंट्रोडक्शन सीन बदल दिया जाए या कभी किसी कलाकर की पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं फिल्म का हिस्सा बनूं। इसके अलावा मेरे पीछे क्या इंडस्ट्री में क्या क्या होता है। इन सब चीजों के बाद मैंने फैसला ले लिया था कि मैं उन्हीं फिल्मों में काम करूंगी, जिसमें काम करके मुझे अच्छा लगेगा।”

Related Articles

Back to top button