ये आम आदमी पार्टी वाला है, पीटो और बाहर फेंको : मनोहर लाल खट्टर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एक वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें कथित तौर पर वह अपने सुरक्षा कर्मचारियों को एक “आप कार्यकर्ता” को पीटने और सिरसा में अपने जन संवाद कार्यक्रम स्थल से बाहर फेंकने के लिए कह रहे हैं।
कहा जाता है कि यह घटना रविवार को हुई थी – राज्य के गांवों में खट्टर के तीन दिवसीय जनसंवाद कार्यक्रम के दूसरे दिन – जिस दौरान लोग सीएम के साथ अपनी शिकायतें साझा करते हैं और वह उन्हें तुरंत हल करने में मदद करते हैं।

वीडियो में खट्टर सिरसा के डबवाली इलाके में ड्रग्स की समस्या के बारे में बोलते हुए और इस खतरे को खत्म करने के लिए सुझाव मांगते हुए सुनाई दे रहे हैं।

जैसे ही भीड़ में एक सिख सज्जन सुझाव देने के लिए अपने पैरों पर खड़े होते हैं, खट्टर ने सभा के दूसरी तरफ किसी को नोटिस किया।

“अरे, राजनीति मत करने दो इसको। ये राजनीति करने वाला है, आम आदमी पार्टी (आप) का कार्यकर्ता है। इसकी पिटाई करो और इसको बहार ले जाओ।’ वीडियो में यह कहते हुए सुना जा सकता है कि सुरक्षाकर्मी आदमी को दूर ले जा रहे हैं।

हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रमुख और अब आप नेता अशोक तंवर ने खट्टर की आलोचना करते हुए रविवार को दिप्रिंट को बताया कि आप कार्यकर्ताओं ने एक दिन पहले परिवार पहचान पत्रों में विसंगतियों के मुद्दे को उठाने के लिए मुख्यमंत्री से मिलने की कोशिश की थी. हरियाणा सरकार।

“हमारे कार्यकर्ता खट्टर से कल खैरकान गांव में मिलना चाहते थे, लेकिन उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया। आज, उनमें से कुछ सिरसा में इस मुद्दे को उठाने के लिए (जनसंवाद) स्थल पर पहुंचने में कामयाब रहे, लेकिन उन्हें पीटा गया, ”उन्होंने आरोप लगाया।

तंवर ने कहा कि जब मुख्यमंत्री जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन कर रहे थे, तो उन्हें सभी को शिकायत करने की अनुमति देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आप कार्यकर्ता सीएम और हरियाणा के अन्य मंत्रियों से सवाल पूछते रहेंगे।

Related Articles

Back to top button