गाजियाबाद में सरकारी डॉक्टर के घर चोरों ने बोला धावा

पुलिस ने कहा कि उन्होंने कई लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है और सोसायटी के सीसीटीवी फुटेज की मदद ली

स्वतंत्रता दिवस के दिन गाजियाबाद के शालीमार गार्डन इलाके में एक हाउसिंग सोसाइटी में अज्ञात चोरों ने एक सरकारी डॉक्टर के फ्लैट पर धावा बोल दिया और मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर लाखों की नकदी और आभूषण लेकर भाग गए। पुलिस ने कहा कि उन्होंने कई लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है और सोसायटी के सीसीटीवी फुटेज की मदद ली है।

यह घटना दिल्ली के शाहदरा स्थित सिविल अस्पताल में चिकित्सक डॉ. ललित मोहन कौशिक के फ्लैट पर हुई। उन्होंने कहा कि वह और उनका परिवार मंगलवार सुबह करीब 11 बजे बाहर गए और रात करीब साढ़े नौ बजे लौटे।

“मेरी पत्नी ने दरवाज़ा खोलने की कोशिश की और यह देखकर हैरान रह गई कि मुख्य दरवाज़ों के ताले टूटे हुए थे। यह बाहरी ताला और भीतरी ताला था। चोरों ने घर में तोड़फोड़ कर सेफ को निशाना बनाया, जिसमें आभूषणों के साथ करीब 25000 रुपये नकद रखे हुए थे। मैंने पुलिस को सूचित किया और पुलिस शिकायत भी दी, ”डॉ कौशिक ने कहा।

उन्होंने कहा कि उन्होंने पिछले 15 दिनों से घर के नवीनीकरण के लिए कुछ श्रमिकों को लगाया था।

“उन्होंने बताया कि यह स्वतंत्रता दिवस है और वे मंगलवार को नहीं आ सकेंगे। हालांकि, ये लोग घर के बारे में अच्छी तरह से जानते थे और पुलिस की जांच जारी है. मंगलवार को कर्मचारी नहीं आए तो मैं भी परिवार के साथ दिन में ही चला गया। वापस लौटने पर पता चला कि बड़ी चोरी हो गयी है. मुझे अभी तक ले जाये गये आभूषणों का मूल्यांकन करना बाकी है। पुलिस ने संदिग्धों के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए सीसीटीवी वीडियो रिकॉर्डिंग डिवाइस भी ले लिया है, ”डॉ कौशिक ने कहा।

Related Articles

Back to top button