गणतंत्र दिवस पर हुई ट्रैक्टर रैली में हिंसा के बाद दिल्ली में आज कई रास्ते रहेंगे बंद

कृषि कानूनों के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर शांतिपूर्ण ट्रैक्टर रैली के दौरान हुए बवाल के बाद दिल्ली में आज भी कई रास्ते बंद किए गए हैं ताकि हालात काबू में किए जा सकें।

हालांकि मंगलवार को बवाल के दौरान जो रास्ते बंद किए गए थे, वो देर रात फिर से खोल दिए गए थे, बुधवार सुबह इन रास्तों पर ट्रैफिक सामान्य है।

बुधवार सुबह को दिल्ली पुलिस ने फिर से आईटीओ से कनॉट प्लेस जाने वाला रास्ता बंद है। इसके अलावा आईटीओ चौराहे से इंडिया गेट जाने वाला रास्ता भी बंद किया गया है।

मिंटो रोड से कनॉट प्लेस जाने वाला रास्ता भी बंद किया गया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने कहा है कि कृपया इस मार्ग के प्रयोग से बचें।

आईटीओ से मंडी हाउस व आईटीओ से इंडिया गेट का रास्ता बंद है। इसके अलावा दिल्ली से गाज़ियाबाद जाने वाले नेशनल हाईवे 9 को बंद कर दिया गया है।

नेशनल हाईवे-24 भी सुरक्षा के लिहाज से बंद है। अगर किसी को गाजियाबाद से दिल्ली जाना है तो वो आनंद विहार से दिल्ली जा सकते हैं।

गाजीपुर मंडी, नेशनल हाईवे-9 और नेशनल हाईवे-24 को ट्रैफिक मूवमेंट के लिए बंद कर दिया गया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सलाह दी है कि दिल्ली से गाजियाबाद आने वाले लोगों को शाहदरा, करकरी मोर और डीएनडी से निकलें।

Related Articles

Back to top button