फिरोजाबाद में मिला युवक का सिर कटा शव, मचा हड़कम्प

फ़िरोज़ाबाद में युवक का सर कटा शव मिलने से फैली सनसनी,सड़क से थोडी दूरी पर खेत में नग्न अवस्था में मिला सर विहीन शव, ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जाँच में जुटी ।

फ़िरोज़ाबाद में आज उस समय हड़कम्प मच गया जब गांव रामनगर के पास चारागाह में एक युवक का सर कटा शव बरामद हुआ.युवक का शव हत्या कर फेका गया पुलिस मौके पर पहुँच कर जाँच में जुट गयी है ।

हम बात कर रहे हैं थाना क्षेत्र शिकोहाबाद की .गावं रामनगर के पास एक चरागाह है रोजाना की तरह ग्रामीण अपने खेतों की ओर घूमने गये हुए थे कि उन्हे खेत में आलू की फसल कुचली हुई दिखाई दी.फसल को देखते-देखते वह उस स्थान पर पहॅुच गये जहां सिर कटी लाश नग्नावस्था में पड़ी हुई थी.शव को देखते ही उनके रौंगटे खड़े हो गये.देखते ही देखते क्षेत्र में हड़कम्प मच गया.

गांव के लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े युवक की उम्र करीब 20 से-30 साल बताई जा रही है ये पूरी घटना मैनपुरी रोड़ पर स्थिति रामनगर गांव के पास चारागाह की है.लोग कयास लगा रहे हैं कि ये शव आखिर आया कहां से. और युवक की हत्या करने का मकसद क्या रहा होगा फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है एसपी ग्रामीण राजेश कुमार घटना स्थल पर पहुंच गए है

Related Articles

Back to top button