कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं में हुआ झगड़ा, जमकर चले ईंट-पत्थर, कई लोगों के फूटे सिर

उत्तर प्रदेश के कानपुर में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अचानक से आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों कार्यकर्ताओं में जमकर झगड़ा हुआ और जमकर ईंट-पत्थर भी फेंके गए। इस झगड़े में कई कार्यकर्ता घायल हो गए।

कार्यकर्ताओं के झगड़े के बाद मची अफरा-तफरी

कानपुर नगर में 13 मई को चौथे चरण के लिए मतदान किया जा रहा था तभी अचानक से कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झगड़े की खबर सामने आई। जहां दोनों तरफ से जमकर ईंट-पत्थर चले। इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले को लेकर पता चला कि बर्रा-2 के आरएस एजुकेशन सेंटर मतदान केंद्र पर मतदान की प्रक्रिया चल रही थी। तभी अचानक से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी आलोक मिश्रा के समर्थक और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रमेश अवस्थी के समर्थक आमने-सामने आ गए। फिर किया था दोनों तरफ से एक दूसरे के ऊपर ईंट पत्थर फेंकना शुरू हो गया। कार्यकर्ता इधर-उधर भागने लगे लेकिन कई कार्यकर्ताओं के सिर पर ईंट पत्थर पड़े जिससे वह घायल हो गए। घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराने की कोशिश की गई।

नारेबाजी के बाद हुआ था झगड़ा

बर्रा 2 इलाके में मतदान के बाद हुए हंगामा को लेकर पता चला है कि आरएस एजुकेशन सेंटर में मतदान प्रक्रिया चल रही थी और इसके ठीक बाहर कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कैंप लगाकर बैठे हुए थे। जैसे ही मतदान का समय खत्म हुआ वैसे ही दोनों तरफ से कार्यकर्ता अपने घर की तरफ जाने लगे लेकिन अचानक से नारेबाजी शुरू हो गई। दोनों तरफ से जमकर नारे वाली शुरू हुई तो जमकर ईंट पत्थर भी फेंके गए। घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची जहां पूरे मामले को शांत कराने की कोशिश की गई। पुलिस की अधिकारी का कहना है कि दो पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झगड़े की सूचना मिली थी हमारी पुलिस मौके पर पहुंची थी और पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए शांत कराने का काम भी किया था। पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है जांच पड़ताल की जा रही है उसके बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

Related Articles

Back to top button