CNG पंप पर लाइन में ना लगने का युवक को विरोध करना पड़ा महंगा, गवानी पड़ी अपनी जान

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक युवक ने सीएनजी पंप पर लाइन में ना लगने का विरोध किया तो उसके साथ कार सवार दबंगों ने मारपीट की जिससे उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

लाठी-डंडों से युवक के ऊपर किया गया था हमला

ग्रेटर नोएडा में एक युवक अपनी कार में सीएनजी को भरवाने के लिए पहुंचा था। जहां उसकी दूसरी कार में सवार कुछ लोगों से विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा की कार में सवार तीन लोगों कार से बाहर निकलकर कार में बैठे युवक के ऊपर लाठी डंडों से हमला कर दिया। उसकी इस कदर पिटाई की गई कि वह लहू लुहान हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना के बारे में पता चला कि अमन कसाना नाम का एक युवक ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सीएनजी पंप पर अपनी कार में सीएनजी को भरवाने के लिए पहुंचा हुआ था। यहां वह लाइन में खड़ा होकर अपने नंबर का इंतजार कर रहा था। तभी एक दूसरी कार आती है जो लाइन को तोड़ने लगती है। इस बीच अमन कसाना कार में बैठे अमन शर्मा उर्फ अज्जू, ऋषभ और एक अन्य साथी बाहर निकलते हैं और फिर अमन कसाना के ऊपर लाठी डंडों से हमला करने लगते हैं। इस बीच अमन कसाना की कार में बैठा रोता रहता है लेकिन आरोपी अमन के ऊपर एक के बाद एक लाठी डंडों से इतना पीटते हैं कि उसकी इलाज के दौरान मौत हो जाती है।

पुलिस ने घटना में शामिल दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

कार चालक अमन कसाना की पीठ-पीठ के हत्या किए जाने के मामले में पता चला कि वह गाजियाबाद का रहने वाला है और ग्रेटर नोएडा में अपनी मौसी के यहां पर आया हुआ था। अमन अपने परिवार में इकलौता था। अमन की मौत से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया। इस घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। हत्या में शामिल अमन शर्मा उर्फ अज्जू व ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक फरार आरोपी की तलाश पुलिस लगातार कर रही है। पुलिस के अधिकारी का कहना है कि जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होगा। पुलिस ने बताया है कि जिस लाठी ड-डों से अमन कसाना के ऊपर हमला किया था उनको भी बरामद कर दिया गया है।

Related Articles

Back to top button