सात समंदर पार से वोट करने पहुंची महिला, कहा- अच्छी सरकार के लिए वोट करना जरूरी

देश में आज तीसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है तो वही एक तस्वीर ऐसी भी सामने आई है। जिसने मतदाताओं को जागरूक करने का काम किया है। यहां एक महिला सात समंदर पार करके मतदान करने के लिए पहुंची।

इंग्लैंड से बिहार वोट डालने पहुंची महिला

लोकसभा चुनाव के लिए आज तीसरे चरण का मतदान हो रहा है। ऐसे में मतदाता अपने घरों से बाहर निकल कर मतदान करने के लिए पहुंच रहे हैं। लेकिन एक तस्वीर सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब वायरल हो रही है। जो कि इंग्लैंड से एक महिला इंडिया में अपना वोट डालने के लिए पहुंची है। दरअसल बता दे कि बिहार के खगड़िया सीट पर उम्मीदवार को अपना वोट देने के लिए सात समंदर पार इंग्लैंड से एक महिला खगड़िया में पहुंची जहां उसने मतदान केंद्र पर पहुंच कर अपना मतदान किया। महिला ने जनता से भी अपील की है कि वह अपने घरों से बाहर निकले और मतदान करें।

अच्छी सरकार के लिए वोट करना भी जरूरी

इंग्लैंड से बिहार के खगड़िया सीट पर वोट करने के लिए पहुंची तेजस्विनी ने बताया कि उनके पिता मशहूर डॉक्टर मुरारी पोद्दार है। जिन्होंने मुझे सकोलॉजिस्ट रिसर्चर की पढ़ाई करने के लिए इंग्लैंड भेजा है। हमें संविधान ने हक दिया है कि अगर आप देश में अच्छी सरकार चाहते हैं तो आपको मतदान करने का अधिकार है। जब-जब देश में मतदान होते हैं तो मैं इंग्लैंड से यहां पहुंचकर अपना मतदान जरूर करती हूं। इसीलिए सभी लोगों को अपने घरों से बाहर निकलना चाहिए और मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपना मतदान जरूर करना चाहिए। जिससे आप अपनी खुद की सरकार बना सके जो आपकी हर पल मदद करने के लिए तैयार रहे।

Related Articles

Back to top button