पत्नियों ने मिलकर पति को मार डाला, चाकू से छलनी कर दी छाती!

6 महीने पहले ही किया था दूसरा निकाह।

बिहार: बिहार के छपरा जिले से एक चौंकाने वाली वारदात सामने आई है। जहां दो पत्नियों ने मिलकर अपने पति की हत्या कर डाली। दोनों बीवियों ने मिलकर युवक को कई ताबडतोड़ चाकू मारे, चाकू मार-मारकर उसका शरीर चलनी कर दिया।

परिजनों ने युवक को तुरंत अस्पताल भेजा, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। इलाके लोगों और परिवार के अन्य सदस्यों से इस मामले में पूछताछ जारी है।जिले के भेल्दी थाना इलाके के बेदवलिया रायपुरा निवासी आलमगीर अंसारी (45 साल) की पहली शादी लगभग 10 वर्ष पहले हुई थी।

पत्नी सलमा सारण जिले के ही गरखा थाना क्षेत्र के चिन्तामनगंज गांव की रहने वाली है।लेकिन शादी के कुछ समय बाद से ही आलमगीर की पहली पत्नी के साथ अनबन हो गई। इस कारण सलमा पति को छोड़ दूसरी जगह रहने लगी।उधर, बीते 6 माह पहले आलमगीर ने दिल्ली जाकर बंगाल की रहने वाली अमीना से दूसरी शादी कर ली।

मृतक के परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले आलमगीर की पहली पत्नी सलमा दिल्ली पहुंच गई। जहां से अपनी सौतन यानी पति की दूसरी बीवी अमीना को लेकर अपने मायके चिन्तामनगंज लेकर आ गई।दोनों वहीं पर एकसाथ रह रही थीं।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छपरा सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा साथ ही त्वरित कार्रवाई करते हुए सलमा और अमीना को आलमगीर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है जल्द ही कार्यवाही करते हुए न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जाएगा।

Related Articles

Back to top button