पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव पर एफआईआर का सच आया सामने।

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के तेज और ईमानदार पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव के खिलाफ ग्राम प्रधान द्वारा उनके ऊपर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस द्वारा मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। बताया जा रहा है कि, भूमि पैमाइश के दौरान ग्राम प्रधान और डीजीपी के परिवार के लोगों में कुछ कहासुनी हुई थी। जब इस पूरे मामले की पड़ताल के लिए न्यूज़ नशा की टीम जौनपुर पहुंची तो मामले में काफी चौंकाने वाले सच सामने आए। आपको बता दें पूरा मामला उनके पैतृक गांव मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के तरहठी गांव में जमीन विवाद से जुड़ा है।

ग्राम प्रधान ने  पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव और उनक परिवार पर जमीन कब्जा करने के  की धमकी देने का आरोप लगाया है। आरोप को देखते हुए मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के तरहठी गांव में पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव का पैतृक गांव है। इसी गांव में एक जमीन को लेकर पूर्व डीजीपी का विवाद चल रहा है।

शिकायत करने पर  राजस्व विभाग और चकबंदी अधिकारी पुलिस टीम के साथ गांव के पंचायत भवन पहुंचकर शिकायत की जांच कर रहे थे। आरोप है कि इसी समय पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव भी मौके पर पहुंच गए।

इसी बीच ग्राम प्रधान चंद्रेश गुप्ता से पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव के परिवार से कहासुनी शुरू हो गई, जिसके चलते हंगामा होने लगा।

मामला को शांत कराया। सूचना मिलते ही मछलीशहर के राकेश चौरसिया एसडीएम मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर पुनः जांच और पैमाइश शुरू कराई। जानकारी के मुताबिक अभी पैमाइश में समय लगेगा लेकिन पूरी पैमाइश करने के बाद ही दोनों पक्ष के सच सामने आयेंगे।

Related Articles

Back to top button