अखिलेश यादव से नाराज हुए अयोध्या के संत, रामलला व हनुमानगढ़ी के दर्शन की दी चुनौती

अखिलेश यादव को लेकर धर्मनगरी के साधु- संतों में आक्रोश, रामलला के दर्शन की दी चुनौती

अयोध्या: यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान खत्म होने के बाद पार्टी पांचवे व छठे चरण के मतदान की तैयारी में जोरशोर से जुटी है. ऐसे में सीएम योगी के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी विजयरथ यात्रा लेकर धर्मनगरी अयोध्या पहुंचे हैं. हालांकि सपा के रोड शो को लेकर धर्मनगरी के साधु-संतों में काफी आक्रोश है. संतों ने कहा कि अखिलेश यादव के पिता ने अयोध्या में खून की नदियां बहाई है, उन्हें अयोध्या में आना ही नहीं चाहिए. इसके साथ उन्होंने कहा अगर वह आते है तो उन्हें पश्चताप करना चाहिए.

सनातन को मानने वाले नहीं सकते कभी भूल

राम वल्लभा कुंज के अधिकारी राजकुमार दास ने कहा अखिलेश यादव के पिता ने जो दिखाया वह अयोध्यावासी कभी भूल नहीं सकते हैं. अखिलेश यादव के पिता श्री के द्वारा अयोध्या में रक्त की नदियां बहायी गई. अखिलेश यादव को तो अयोध्या आना ही नहीं चाहिए. हिंदू समाज वह पूरे विश्व में रहने वाला सनातन समाज इसे भूल नहीं सकता. सपा प्रमुख को तो अयोध्या आने से पहले पश्चाताप और प्रायश्चित करना चाहिए उसके बाद अयोध्या में कदम रखना चाहिए. उन्होंने कहा कि संत और सनातन इसके बावजूद भी अखिलेश को स्वीकार नहीं करेगा.

राजू दास ने अखिलेश को रामलला व हनुमानगढ़ी दर्शन…

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने अखिलेश यादव को अखिलेशुद्दीन कहते हुए संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मैं अखिलेशुद्दीन को चुनौती देता हूं कि यदि आप हिंदू हैं और सनातन धर्म को मानते हैं तो राम जन्मभूमि और हनुमानगढ़ी पर दर्शन करके दिखाएं. इसके साथ उन्होंने ये भी कहा की वह कहा रोड शो करने जा रहे हैं. अभी तक उन राम भक्तों से माफी नहीं मांगी है. जिनका कत्ल किया था. आज उसी गली में सपा के लिए वोट मांगने आ रहे है.

Related Articles

Back to top button