अखिलेश को मिली रिपोर्ट RSS करेगी अब बूथ कब्जा !!

उत्तर प्रदेश के 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर नजर बनाए हुए हैं एक दूसरे दलों की राजनीतिक चालू को और रणनीति को सभी दल समझने में लगे हुए हैं

शायद यही कारण है जिसकी वजह से अखिलेश यादव ने आज यह कह दिया कि बीजेपी अलग-अलग राज्यों से उत्तर प्रदेश में RSS के लोगों को ला रही है अखिलेश ने कहा कि

“भाजपा बूथ पर साजिश करने में जुटी हुई है। भाजपा संविधान का सम्मान नहीं करती है। वह लोकतंत्र के साथ ठगी करने की रणनीति बना रही है। दूसरे राज्यों से आर.एस.एस. के कार्यकर्ताओं को गाँव-गाँव पहुंचाया जा रहा है, ताकि बूथ स्तर पर षड्यंत्र किया जा सके।

इसके साथ-साथ अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी को उत्तर प्रदेश में भारी बहुमत का जनसमर्थन प्राप्त है। इसी से भयभीत होकर भाजपा लोकतांत्रिक व्यवस्था की पवित्रता नष्ट करना चाहती है। भाजपा का यह कृत्य भारतीय संविधान और जनभावनाओं के विरुद्ध है। भाजपा सरकार ने राज्य में न सिर्फ अराजकता पैदा की है बल्कि राज्य का विकास रोककर महापाप किया है। जनादेश को भाजपा छल कपट से अपमानित करने पर तुली हुई है।”

इससे साफ है कि सभी राजनीतिक दलों का एक दूसरे के समीकरणों को और रणनीतियों पर विशेष नजर है वहीं जमीन पर हो रहे बदलाव को लेकर भी सभी दलों ने अपने विपक्षियों पर नजर बनाकर रखी हुई है मगर अब देखना यह होगा कि आखिर इन रणनीति और राजनीति से किस पार्टी का कितना भला होता है।

Related Articles

Back to top button