श्यामा मां मंदिर के द्वार पर पुजारी ने महिला को पीटा, वीडियो वायरल हुआ

दरभंगा. राज परिसर में अवस्थित प्रसिद्ध माँ श्यामा मंदिर (Maa Shyama Temple of Darbhanga) के द्वार पर मंदिर के ही पुजारी ने एक महिला भक्त की बाल पकड़ कर पिटाई कर दी. पिटाई का वीडियो किसी ने बना लिया और अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुजारी की करतूत सामने आने के साथ ही मंदिर प्रबंधन ने पिटाई करनेवाले पुजारी को तत्काल काम से अलग कर दिया है. हलाकि महिला की तरफ से खबर लिखे जाने तक कहीं कोई शिकायत नहीं की गई है और न ही महिला की अब तक पहचान हो पाई है.

बताया जा रहा है कि घटना दो दिन पहले की है. पीड़ित महिला मंदिर की सीढ़ी के रास्ते अंदर जाकर मां श्यामा माई की पूजा करने की जिद पर अड़ी थी. लेकिन, कोविड गाइड लाइन के कारण मंदिर का द्वार आम लोगों के लिए बंद था. महिला मंदिर के बंद द्वार खोलने की जिद पर अड़ी थी, मंदिर का द्वार नहीं खोलने के कारण महिला ने बंद द्वार को जबरन खोलने का प्रयास किया जिस कारण मंदिर के पुजारी ने इसका विरोध किया.

इस विरोध में मंदिर के पुजारी ने अपना आपा खो दिया और महिला भक्त को सरेआम बाल पकड़कर न सिर्फ सिर को इधर-उधर मरोड़ने लगा बल्कि महिला की पिटाई भी कर दी. अंततः महिला को अंदर प्रवेश नहीं करने दिया गया. इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया. वीडियो की पुष्टि करते हुए मंदिर के प्रबंधक चौधरी हेमचन्द्र रॉय ने कहा कि किसी भी महिला के साथ ऐसा सलूक करना कदापि उचित नहीं है. तत्काल आरोपी पुजारी को काम से अलग कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच अब मंदिर कमिटी करेगी इसके बाद कोई फैसला लिया जाएगा.  लाकि उन्होंने महिला को विक्षिप्त बताते हुए पुजारी का बचाव करने की भी कोशिश की. बहरहाल महिला को न तो कोई जानता है न ही इस मामले की शिकायत लेकर कोई सामने ही आया है.

Related Articles

Back to top button