चांदी का बुलडोजर लेकर CM योगी से मिलने पहुंचा शख्स, फिर जो हुआ

गीता वस्त्र के डायरेक्टर शम्भू शाह एवं संजय शाह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चांदी का बुलडोजर स्मृति चिन्ह के रुप में दिया

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की खराब पड़ी कानून-व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिस बुलडोजर का उपयोग किया आज वह उसी के ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं. आमतौर पर नेताओं को लोग सार्वजनिक कार्यक्रम में स्मृतिका के रूप में देवी-देवताओं की मूर्तियां या फिर गदा, तलवार, धनुष-बाण देते हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उपहार में चांदी का बुलडोजर मिला है. गोरखपुर में गीता वस्त्र के डायरेक्टर शम्भू शाह एवं संजय शाह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चांदी का बुलडोजर स्मृति चिन्ह के रुप में दिया. इसको देखने के बाद सीएम योगी काफी देर तक मुस्कुराते रहे.

गोरखपुर मंडल में भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुआई में शानदार जीत दर्ज की. मोदी-योगी की डबल इंजन की सरकार का जादू मतदाताओं के सिर चढ़कर बोला है. जनता ने सरकार की योजनाओं को सराहा है, इस कारण राशन से शासन का रास्ता साफ हो पाया है. इस दौरान सीएम योगी के बुलडोजर ने जातीय समीकरण ध्वस्त कर दिए.

बाबा का बुलडोजर काफी चर्चाओं में रहा

यूपी के विधानसभा चुनाव में बाबा का बुलडोजर काफी चर्चाओं में रहा. पिछले पांच सालों में योगी सरकार ने सरकारी जमीनों पर कब्जा करने वाले माफियाओं की संपत्ति पर बुलडोजर चलवा दिया था. जिसके कारण बुलडोजर काफी चर्चा का विषय रहा. हालात यह हो गए कि चुनाव के समय योगी की सभा में भी बुलडोजर खड़े होने लगे, और अब उन बुलडोजर का युवाओं में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. आगरा के युवा अपने शरीर पर बुलडोजर के टैटू बनवा रहे हैं. बात करे मुस्लिम समाज के युवाओं की तो सबसे ज्यादा संख्या में मुस्लिम युवा भी बुलडोजर और योगी के फोटो का टैटू अपने शरीर पर गुदवा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button