डॉक्टरों की लापरवाही ने ली बच्ची की जान, गोद में लेकर भटकता रहा पिता

डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से एक मासूम की जान चली गई। मासूम की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों ने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा काटा।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने हंगामा कर रहे आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। सीएमओ ने कहा कि सूचना मिली है, मामले की जांच कराकर जो भी दोषी मिलेगा उस पर कार्रवाई की जाएगी।

सिरौलीगौसपुर स्थित संयुक्त चिकित्सालय की इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक पर मासूम के इलाज में लापरवाही का आरोप है। परिजनों का कहना है कि यदि समुचित उपचार किया गया होता तो मासूम की जान न जाती।

कोतवाली बदोसरायं के ग्राम तासीपुर निवासी संदीप कुमार शुक्ला कि पांच माह की बेटी नित्या घर में तख्त पर सो रही थी। इसी दौरान वह नीचे जा गिरी और बेहोश हो गई। परिजन तुरंत उसे लेकर संयुक्त चिकित्सालय पहुंचे लेकिन इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर कहीं पर खोजे नहीं मिले।

परिजन डॉक्टर की खोज में इधर-उधर भटकते रहे। इधर दर्द से तड़प रही मासूम की जान निकल गई। यह देख परिजनों ने अस्पताल परिसर में हंगामा शुरू कर दिया और इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर पर कार्रवाई की मांग करने लगे।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे आक्रोशित परिजनों को किसी प्रकार समझा-बुझाकर शांत कराया। परिजनों ने मामले की लिखित शिकायत पुलिस से की है।

सीएमओ डॉ. बीकेएस चौहान ने बताया कि सिरौलीगौसपुर स्थित संयुक्त चिकित्सालय में एक मासूम की मौत की सूचना मिली है। पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button