दिनदहाड़े लाखो के जेवर व नकदी ले गए बदमाश

झांसी जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरों के हौंसले बुलंद हैं। पुलिस को चुनौती देते हुए एक के बाद एक क्षेत्र को निशाना बना रहे है। बीते रोज बदमाशों ने दिनदहाड़े एक घर को निशाना बनाया। जहां से वह सोने-चांदी के जेवरात व नकदी चोरी कर ले गए। जिसकी शिकायत पुलिस से की गई है।

झांसी जिले के सीपरी बाजार थानान्तर्गत मुरारी नगर में मनीष श्रीवास्तव रहते हैं। मनीष ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि 10 सितम्बर को परिवार के साथ वह अपने गांव मगरपुर गया था। जहां रात्रि में वह गांव में ही रुक गया। मकान की देख-रेख के लिए अपने भतीजे को रात्रि में रुकने के लिए छोड़ गया। अगले दिन सुबह उनका भतीजा घर का ताला लगाकर चला गया। जब वह शाम को रुकने के लिए घर पहुंचा तो मेन गेट के बाद अंदर वाले दरवाजे का ताला टूटा देखा। यह देख वह घबरा गया। इसकी जानकारी भतीजे ने उन्हें दी। जानकारी होते ही वह गांव से घर पहुंचे। जहां अंदर जाने पर सामान बिखरा पड़ा हुआ देखा।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। मनीष श्रीवास्तव ने बताया कि चोर घर से लगभग 8 से 10 लाख कीमत के सोने-चांदी के जेवरात व 36 हजार रुपए नकदी चोरी कर ले गए।

Related Articles

Back to top button