इटावा में युवक की पीट-पीटकर हत्या से मचा हड़कंप, जाने पूरा मामला

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) जिले में युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि अवैध संबंध के चलते यह हत्या हुई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस वारदात की जांच पड़ताल में जुटी है. वहीं घटना सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

घटना इटावा जिले के चौबिया इलाके के गौपालपुर अगूपुर गांव की है. जानकारी के अनुसार, मैनपुरी जिले के थाना कुर्रा के नगला वीरे का रहने वाला युवक रात में महिला से मिलने आया था. घरवालों ने युवक को बधंक बनाकर जमकर पीटा. जिससे उसकी मौत हो गई. युवक की पहचान अनिल कुमार (35) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक लता नाम की महिला से मिलने के लिए आया हुआ था. महिला का पति नरेंद्र यादव सूरत मे किसी कारखाने में काम करता है. महिला का जेठ अशोक भी भिवाड़ी में काम करता है. लेकिन देर रात महिला के अन्य परिजनों ने अनिल को लता के घर पर देख कर उसको पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया.

पुलिस ने लता और उसके ससुर किशन गोपाल यादव को हिरासत में ले लिया है. जहां पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस हिरासत में ली गई महिला लता अनिल के साथ किसी भी तरह से अनैतिक संबंधों से फिलहाल साफ- साफ इंकार कर रही है. मौत के घाट उतारे जाने के बाद सबूत नष्ट करने के इरादे से शव को जलाने तैयारी थी, लेकिन आरोपी शव का जला नहीं पाये. सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर को बंद कर फरार हो गये है.

ऐसा बताया गया है कि अनिल काफी पहले से गेहूं कटाने की मशीन चलाने का काम किया करता था. तब से लगातार इस गांव मे आता रहा है. इसी बीच उसके लता नाम की शादीशुदा महिला से संबध स्थापित हो गये. इसी बीच अनिल के लता से ऐसे भी ताल्लुकात बन गये जिसमे वो गेहूं कटाई से मिलने वाली रकम भी लता के पास ही रख दिया करता था. मौके पर जांच के लिए आये पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने पुलिस को इस बात के निर्देश दिये है कि घटना की गहनता से जांच करने के बाद हत्यारोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए.

Related Articles

Back to top button