द कश्मीर फाइल्स की टीम ने सीएम योगी व आनंदीबेन पटेल से की मुलाकात, जताया आभार

द कश्मीर फाइल्स की टीम ने सीएम योगी व आनंदीबेन पटेल से की मुलाकात  

लखनऊ: कश्मीरी पंडितों पर घाटी पलायन पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. वहीं इस फिल्म राजनीतिक सियासत भी शुरू हो चुकी है. इस बीच फिल्म की टीम ने यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. द कश्मीर फाइल्स की टीम आज यूपी में है. यूपी में फिल्म टैक्स फ्री है. टीम ने यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की है. फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और अनुपम खेर समेत अन्य सीएम से मिलने पहुंचे.

टीम ने मुलाकात से पहले वह सीएम योगी आदित्यनाथ को यूपी में बड़ी जीत की बधाई देंगे. फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए टीम मुख्यमंत्री को भी थैंक्यू कहेगी. विवेक अग्निहोत्री ने कहा था कि यूपी में फिल्म सिटी बनाने की चर्चा होती रही है, लेकिन वह सपना अभी भी साकार नहीं हो सका है. मुलाकात के जरिए वह यूपी में फिल्म सिटी कैसे बन सके और यहां के स्थानीय कलाकारों के लिए कैसे इससे काम मिल सके इस संबंध में बातचीत करेंगे.

द कश्मीर फाइल्स टीम ने सीएम योगी से की मुलाकात

फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि बॉलीवुड का सिस्टम अलग है और मैं उस सिस्टम को तोड़कर ही यहां आया हूं. मैं बहुत अलग तरीके की भारतीय मिजाज की फिल्में बनाता हूं. उन्होंने कहा कि फिल्म सिर्फ मनोरंजन का साधन नहीं, बल्कि एक सॉफ्ट पावर भी है. ऐसे में दुनिया को इसके जरिए कई अहम मुद्दों के संबंध में बताया जा सकता है.

अनुपम खेर कहा कि कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने पर सीएम को धन्यवाद देंगे. जिस सच को कई सालों तक लोगों से छिपाकर रखा गया, उसे सामने लाने का काम फिल्म के जरिए किया गया है. लोगों के जख्मों को भरा तो नहीं जा सकता, लेकिन उस पर फिल्म बनाकर हमने मरहम लगाने का काम किया है.

Related Articles

Back to top button