The Kapil Sharma Show: कपिल के शो पर पहुंची लक्ष्मी बॉम्ब की टीम, अक्षय ने की फुल मस्ती…

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘The Kapil Sharma Show’ सभी का फेवरेट है, लेकिन जब शो में अक्षय कुमार आते हैं, तो मजा काफी हो जाता है। अक्षय शो में फुल एनर्जी के साथ आते हैं और खूब मस्ती करते हैं। कॉमेडी के मामले में कपिल से भी आगे निकल जाते हैं। अक्षय अपनी अगली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के प्रमोशन के बहुत जल्द ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आने वाले हैं, उनके साथ कियारा आडवानी भी नजर आएंगी। दरअसल, कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शो का प्रोमो शेयर किया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के पास इन दिनों कई फिल्में हैं और जिनमें से कुछ फिल्मों की शूटिंग तो वे पूरी भी कर चुके हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb) का ट्रेलर (trailer) भी रिलीज हुआ था। अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ तमिल फिल्म कंचना का रीमेक है। फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी भी आपको नजर आने वाली है।

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के अलावा अक्षय की एक और फिल्म आने वाली है ‘बेल बॉटम’ (bellbottom) इस का टीजर (teaser) भी आउट हो चुका है। जिसमें वे सूट- बूट पहने रेट्रो (retro) लुक में नजर आ रहे हैं। इस टीजर को देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि फिल्म कितना धमाल मचाने वाली है। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। अक्षय के साथ इसमें वाणी कपूर (vani kapoor)और हुमा कुरैशी (huma quraishi) भी आपको नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button