फ्री में दरोगा सब्जी विक्रेता से ले रहा था सब्जी, बार-बार के झंझट से परेशान हुआ युवक, फिर उठाया खौफनाक कदम…

उत्तर प्रदेश में एक दरोगा से सब्जी विक्रेता इस कदर परेशान हो गया कि उसने आत्महत्या करने का कदम उठाया। फिर बाद में दरोगा के ऊपर कई गंभीर आरोप भी लगाए। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया दरोगा और पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

दरोगा बन गया सब्जी विक्रेता की मौत की वजह

उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान परेशान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक सब्जी विक्रेता ने बस इसलिए आत्महत्या कर ली कि वह एक दरोगा और सिपाही से काफी परेशान हो गया था। दोनों से सब्जी विक्रेता इस कदर परेशान हुआ कि उसने आत्महत्या कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। बताते चले कि सब्जी विक्रेता ने आत्महत्या करने से पहले अपना दर्द भरा एक वीडियो बनाया। वीडियो में उसने बताया कि उसकी दुकान पर एक दरोगा आया करता था। वह बार-बार फ्री में सब्जी लिया करता था और उसके पास मौजूद रुपए को छीन लिया करता था। उसकी बेइज्जती भी किया करता था। वीडियो बनाने के कुछ देर बाद फिर सब्जी विक्रेता ने आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छा गया।

दरोगा और सिपाही के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

सब्जी विक्रेता सुशील के परिवार के लोगों ने बताया कि सुशील ने आरोप लगाया था कि दारोगा और सिपाही उसके पास जबरदस्ती रुपए लेने आता है और फ्री में सब्जी ले जाते हैं। इस मामले में संचेडी थाने में शिकायत की गई थी लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं हुई जिसके बाद सुशील ने आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद पुलिस अधिकारी टीवी सिंह का कहना है कि परिवार के तरफ से थाने में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था जिसमें एक दरोगा और एक सिपाही के खिलाफ कई आरोप लगाए गए थे। मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

Related Articles

Back to top button