भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष की प्रत्याशी के पति ने पूर्व प्रमुख के ऊपर लगाया फायरिंग का आरोप

सुल्तानपुर में आज भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष की प्रत्याशी ऊषा सिंह के पति शिवकुमार सिंह ने घनपतगंज के पूर्व प्रमुख यशभद्र सिंह के समर्थकों के ऊपर फायरिंग का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने शिवकुमार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की पड़ताल कर रही है।

दरअसल सुल्तानपुर के जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिये भाजपा ने जहां पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ऊषा सिंह को अपना प्रत्याशी घोषित किया है तो वहीं इसौली के पूर्व विधायक चंद्र भद्र सिंह सोनू और घनपतगंज के पूर्व प्रमुख यशभद्र सिंह ने अपनी छोटी बहन अर्चना को निर्दलीय चुनाव मैदान में उतार दिया है। वहीं समाजवादी पार्टी ने जिलाध्यक्ष पृथ्वीपाल यादव की भाभी केसा यादव को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। त्रिकोणीय मुकाबले में हर प्रत्याशी जिला पंचायत सदस्यों को अपनी ओर करने की जुगत में जुटा हुआ है। इसी कड़ी में भाजपा प्रत्याशी ऊषा सिंह के पति शिवकुमार सिंह कादीपुर जिला पंचायत सदस्य से मिलने जा रहे थे। दोस्तपुर रोड पर मुस्तफाबाद सरैया बाजार के पास फार्च्यूनर और सफारी सवार लोगों ने इनकी गाड़ी में फायरिंग कर दी। हालांकि गोली इसके शीशे के सामने से निकल गईं। इसी घटना के बाद शिवकुमार सिंह ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं शिवकुमार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वहीं पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में शिवकुमार सिंह ने आरोप लगाया है कि धनपतगंज के पूर्व प्रमुख यशभद्र सिंह मोनू के समर्थकों द्वारा फायरिंग करवाई गई है। घटना के बाद ये सभी नहर के रास्ते फरार हो गए।

Related Articles

Back to top button