अलीगंज के बीजेपी विधायक बेटे की गुंडई आई सामने, गेटमैन कर दी पिटाई।

अलीगंज के बीजेपी MLA के बेटे की हनक- फाटक नहीं खोलने पर गेटमैन की ठुकाई।

उत्तर प्रदेश: कासगंज जिले में बीजेपी के एक विधायक के बेटे पर दबंगई और दिखाने रेलवे का गेट नहीं खोलने पर गेटमैन के साथ मारपीट करने के आरोप लगे हैं।

बीजेपी विधायक के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक रेलवे गेटमैन की पिटाई कर दी।वो जबरदस्ती रेलवे फाटक खुलवाने का प्रयास कर रहे थे।गेट खोलने से मना करने पर उन्होंने रेलवे गेटमैन के साथ गाली-गलौज की और उसे बुरी तरह पीटा।अब रेलवे गेट मैन ने मामले में पुलिस को तहरीर दी है।

वहीं, पीड़ित रेलवे गेटमेन ने इस वारदात का वीडियो बना लिया था, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।वहीं, बीजेपी विधायक ने घटना को गलत तरिके से पेश करने की बात कही है।दरअसल, फर्रुखाबाद के रहने वाले संतोष, जिले के बल्लूपुर रेलवे स्टेशन के निकट समपार संख्या 199-बी/2 पर तैनात हैं। उसने पटियाली कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि 21 जुलाई को वह ड्यूटी पर मौजूद थे। सुबह 5:33 बजे एक माल गाड़ी आने के चलते उन्होंने गेट बंद किया था। तभी एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी आकर रुकी, जिस पर विधायक लिखा हुआ था।

गेटमैन संतोष के मुताबिक गेट बंद हुए करीब पांच मिनट हुए थे। तभी विधायक लिखी एक सफेद स्कॉर्पियो सवारों ने जबरदस्ती गेट खुलवाने की कोशिश की। गेटमैन का कहना है कि मना करने पर विधायक का बेटा सूरज गाली भी देने लगा। उसके साथी सौरभ और ऋषभ ने लात घूसों से पीटकर घायल कर दिया। आरपीएफ ने शिकायत के बाद भी कार्रवाई करने से बचती रही।

एसपी के पास मामाला पहुंचने पर रेलवे ऐक्ट में केस दर्ज किया गया। आरपीएफ के इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार मुताबिक गेटमैन संतोष के साथ मारपीट करने वाले तीन लोगों पर केस दर्ज हुआ है। इसमें सूरज राठौर, ऋषभ ठाकुर और सौरभ ठाकुर नामजद हैं।

Related Articles

Back to top button