चलती स्कूटी पर बीयर पार्टी कर रही थीं लड़की, देखें वीडियो

अक्सर हम हादसों के कई भयानक वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होते देखते हैं. जिन्हें देख यूजर्स के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ज्यादातर सड़क हादसे नशे में वाहन चलाने और लापरवाही के कारण होते हैं. हाल ही में एक हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें एक लड़की को स्कूटी पर बीयर पार्टी करते देखा जा रहा है. उसी दौरान वह लापरवाही से वाहन चलाने के कारण हादसे का शिकार हो जाती है.

अक्सर ट्रैफिक पुलिस सड़क पर चलने वालों से नशे की हालत में वाहन चलाने से मना करती है. जिससे की हादसों को होने से रोका जा सके. ऐसे में सोशल मीडिया पर सामने आया यह वीडियो हर किसी को काफी हैरान कर रहा है. वीडियो में एक लड़की को स्कूटी चलाते तो उसके साथी को पिछली सीट पर बीयर पार्टी करते देखा जा रहा है. इसी दौरान वह हादसे का शिकार होकर बूरी तरह घायल हो जाते हैं.

लापरवाही के कारण हुआ हादसा

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर @uecaiu नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है. इसमें स्कूटी पर पीछे बैठे शख्स के एक हाथ में बीयर से भरा गिलास नजर आ रहा है. वहीं दूसरे हाथ से वह खुद का वीडियो शूट करता है. तभी स्कूटी चला रही लड़की भी पीछे मुड़कर कैमरे की ओर देख अपने मुंह से जीभ निकालकर हंसती नजर आती है. ऐसा करने से उसका ध्यान स्कूटी से हट जाता है और वह सड़क किनारे खड़ी एक कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार देती है.

वीडियो को मिले 2 मिलियन व्यूज

वीडियो में कार से टकराने के बाद स्कूटी सवार लड़की और उसके दोस्त को गिरते देखा जा रहा है. जिसे देख हर कोई दंग रह गया. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे खबर लिखे जाने तक 2 मिलियन तकरीबन 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं वीडियो को देख कई यूजर्स फनी रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा ‘बुरे कर्म का बुरा नतीजा’. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा लापरवाही कभी-कभी भारी पड़ जाती है.

Related Articles

Back to top button