कनाडा से लौटी युवती को प्रेमी ने मारी गोली, शव खेत में दफनाया

हरियाणा के गुमाड़ गांव में एक भयानक हत्या का खुलासा हुआ है, जहां कनाडा में काम करने वाली एक महिला पिछले साल अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए भारत लौटी थी, लेकिन उसे गोली मारकर उसके खेत में दफना दिया गया। पिछले साल जून में लड़की की चाची ने उसके लापता होने की सूचना दी थी, उसके कंकाल के अवशेष मंगलवार को भिवानी सीआईए द्वारा पाए गए हैं।
पुलिस ने कहा कि आरोपी सुनील ने उसके अपहरण और हत्या को कबूल कर लिया है। उन्होंने कहा कि उसने 23 वर्षीय नीलम का अपहरण करने और पिछले साल जून में उसकी हत्या करने की बात कबूल कर ली है। सीआईए भिवानी के प्रभारी रवींद्र ने कहा कि आरोपी सुनील ने नीलम के सिर में दो बार गोली मारी और फिर सबूत नष्ट करने के लिए उसके शरीर को अपने खेत में गाड़ दिया।

नीलम की बहन रोशनी ने जून में गन्नौर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने कहा कि रोहतक के बलंद गांव की उसकी बहन ने अपनी आईईएलटीएस परीक्षा पास की थी और काम करने के लिए कनाडा चली गई थी। पुलिस ने कहा कि पिछले साल जनवरी में सुनील ने उसे शादी करने के लिए भारत वापस बुलाया था। जिसके बाद उसने उसका अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर दी।

गाँव में नीलम के परिवार को उसके लौटने की उम्मीद के बाद से उसका कोई पता नहीं चला और पाया कि सुनील भी उसी दिन से लापता हो गया था। पुलिस ने अपहरण का मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन शिकायत के बाद कथित तौर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

हिरासत में रहने के दौरान सुनील की सूचना के आधार पर, अधिकारियों ने गढ़ी रोड पर अपने खेत में 10 फुट की गहराई से नीलम के कंकाल के अवशेष खोदे। अवशेषों को पोस्टमॉर्टम के लिए सोनीपत सिविल अस्पताल भेज दिया गया है, जहां वे उसकी मां के साथ डीएनए टेस्ट भी कराएंगे।
पुलिस ने कहा कि सुनील का आपराधिक गतिविधियों का इतिहास रहा है, जिसमें हत्या और अवैध पिस्तौल रखने के आधा दर्जन से अधिक मामले शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button