बेटी की हत्या करने वाले पिता ने दुखी होकर पेड से फांसी लगाकर दी जान

फर्रुखाबाद बेटी की हत्या करने वाले पिता विनोद जाटव ने फांसी लगाकर जान दे दी। कोतवाली कायमगंज के ग्राम लहरा निवासी 55 वर्षीय विनोद का शव आज सुबह उसके घर के निकट अतुल के बाग में आम के पेड़ से अंगौछे से लटका देखा गया। इस बात की सूचना मिलते ही परिवार में परिवार में कोहराम मच गया। सीओ राजवीर सिंह दरोगा सुहेल खान मदनलाल पिपिल सिपाही रिजवान व मुकेश के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर शव का पंचनामा भरा। मालूम हो कि विनोद ने बीते दिन 20 वर्षीय पुत्री शिवानी की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। शिवानी का शव घर में ही लहूलुहान मिला था घटना के बाद विनोद घर से भाग गया था। विनोद के 3 पुत्र हैं बड़ा बेटा संदीप गुजरात में उससे छोटा अंतेश दिल्ली में तथा सबसे छोटा अंकित घर पर रहता है। विनोद भट्टे पर नौकरी करता था

विनोद के बड़े भाई विशुनदयाल की पत्नी आशा ने मीडिया को बताया कि कोतवाली फर्रुखाबाद के ग्राम अमेठी निवासी कुलदीप की पत्नी प्रीती शिवानी की मौसी है। शिवानी का मौसी के यहां आना जाना था इसी दौरान शिवानी का पड़ोस के ही युवक से प्रेम हो गया। शिवानी ने प्रेमी के साथ ही शादी करने की कसमें खाई जबकि विनोद ने शिवानी का विवाह ग्राम अमेठी में तय कर दिया था 2 माह बाद ही शादी होनी थी।

बीते दिन शादी की बात को ही लेकर पिता पुत्री में विवाद हुआ था। इसी दौरान शिवानी ने पिता से साफ कह दिया था कि मैं प्रेमी के ही साथ शादी करूंगी तब बेवश विनोद ने कहा था कि हम अपनी जान दे देंगे तो शिवानी ने उससे कहा कि तुम मर जाओ लेकिन हम उसी युवक से शादी करेंगे। तभी गुस्साए विनोद ने चाकू से हमला कर बेटी को मार डाला था। चाचा महेंद्र की बेटी हेमा शिवानी की सहेली है हेमा ने ही बीते दिन शिवानी को 112 नंबर पर फोन कर पुलिस बुलाने की सलाह दी थी।

पुलिस बाप बेटी को समझा कर चली गई थी उसी के डेढ़ घंटे बाद शिवानी का लहूलुहान शव घर में देखा गया। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने बीती रात शिवानी का दाह संस्कार कर दिया था कल बेटी की और आज उसके पिता की अर्थी उठेगी

Related Articles

Back to top button