अखिलेश यादव को करहल के ठाकुर वोट देंगे ! देखें न्यूजनशा का ये वीडियों

इस बार सीएम गोरखपुर से नहीं, करहल से होगा

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. इस चरण में पश्चिमी यूपी के 11 जिलों की 58 सीटों पर 10 जनवरी को वोट  डाले जाएंगे. ऐसे में सभी दलों ने प्रचार अभियान में पूरी ताकत झोंक दी है. इस चरण में समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन  भारी जीत का दावा कर रहा है. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या जनता इस बार बदलाव करना चाहती है, तो ऐसे में आईए हम जानते है कि करहल विधान सभा की जनता की क्या राय है।

बता दे कि न्यूनशा से बातचीत के दौरान जनता से पूछा गया कि क्या अखिलेश यादव करहल से चुनाव इसलिए लचट रहे है क्योंकि ये सुरक्षित सीट है। जनता का कहना है कि हमरा भाग्य है जो अखिलेश यादव यंहा से चुनाव लड़ रहे है। प्रदीप पाल ने बताया कि वो प्रधान है आगरा के सांसद एवं राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल के पर्चा दाखिल करने के बाद जब लोगों से पूछा गया कि क्या करना है तब लोगों ने बताया कि करहल से उन्हे जितने नहीं देंगे।

ये भी पढ़ें-अखिलेश यादव ने जारी की 24 उम्मीदवारों की नई सूची, सीएम योगी के खिलाफ गोरखपुर से इन्हें दिया टिकट

प्रदेश में इस बार मुख्यमंत्री करहल से होगा

करहल से बीजेपी की कोशिश है कि किसी तरह से अखिलेश को जितने नहीं देना है इसके लिए वो रणनिति बना रहीं, इस सवाल के जवाब में जनता ने कहा कहा कि बीजेपी किसी को भी मैदान में उतार दे लेकिन जीत नहीं हासिल कर पाएगी।करहल की पूरी जनता अखिलेश यादव से सहमत है। इसके बाद लोगों ने अखिलेश यादव जिंदावाद के नारें जमकर लगाए। जनता का कहना है कि भाजपा बघेल को हराने के लिए करहल से उतारा है। इस बार यहां से बीजेपी का खाता भी नहीं खुलेगा। करहल का मुद्दा क्या है। इसपर जनता का कहना है कि यहां विकास का मुद्दा है। यहां धर्म नही चलेगा, यंहा पर हर जाति के लोग है, यादव, पाल बघेल, ब्राम्हण हो या क्षत्रिय सभी इस बार अखिलेश को वोट करेंगे। प्रदेश में मुख्यमंत्री इस बार करहल से होगा।

खबर को पूरा जानने के लिए देखे ये वूडियों…

 

Related Articles

Back to top button