रिहाना के ट्वीट का विरोध करने पर Troll हुआ बॉलीवुड ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #ShameOnBollywood

किसान आंदोलन (farmers protest) को लेकर अचानक विदेशी सेलेब्स से मिल रहे समर्थन को लेकर सोशल मीडिया (social media) पर बवाल मच गया है। अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) के ट्वीट के बाद यह मुद्दा अंतरराष्ट्रीय स्तर तक जा चुका है। किसान आंदोलन को लेकर कई हॉलीवुड सेलेब्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं जहां वे मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आए।

ऐसे में भारतीय विदेश मंत्रालय ने कड़ी शब्दों में अपना बयान जारी कर बाहरी लोगों को देश के मामले में बयानबाजी करने से सख्त मना किया।

रिहाना के ट्वीट का विरोध करने पर Troll हुए बॉलीवुड सेलेब्स
वहीं सरकार के इस फैसले का समर्थन करते हुए कई बॉलीवुड सेलेब्स (bollywood celebs) ने रिहाना के ट्वीट पर आपत्ती जताते हुए इसके खिलाफ ट्वीट किया है। इस लिस्ट में कंगना रनौत, अक्षय कुमार, लता मंगेशकर सहित कई बड़े सेलेब्स के नाम शामिल हैं। लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स का यह पलटवार उनपर ही भारी पड़ गया और अब सोशल मीडिया यूजर्स बॉलीवुड सेलेब्स के ट्वीट्स को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

ट्वीट पर अचानक #shameonbollywood ट्रेंड करने लगा। इस हैशटैग के साथ सोशल मीडिया पर फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं जिसमें  यूजर्स का कहना है कि कुछ सेलेब्स के ट्वीट्स में एक जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। ऐसे में सेलेब्स को ट्रोल करते हुए कहा गया है कि अब बॉलीवुड वालों ने अपना असली चेहरा दिखाया है।

 

Related Articles

Back to top button