भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट निगेटिव, मंगलवार से करेंगे ट्रेनिंग

भारत और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सदस्य छह दिवसीय पृथकवास के दौरान हुए तीन कोविड-19 परीक्षण में नेगेटिव आए हैं जिससे शुक्रवार से यहां शुरू हो रहे पहले टेस्ट से तीन दिन पूर्व दोनों टीमों के पहले पूर्ण ट्रेङ्क्षनग सत्र का रास्ता साफ हो गया। आस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट श्रृंखला जीतने वाले भारतीय खिलाडिय़ों ने अपने घरों में समय बिताया और फिर इसके बाद पिछले हफ्ते बुधवार से समूहों में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से जुड़े।

चेन्नई में पूरा किया क्वारंटीन

बीसीसीआई के अपडेट के अनुसार, ‘भारतीय क्रिकेट टीम ने आज चेन्नई में अपना पृथकवास पूरा किया। कोविड-19 के लिए नियमित अंतराल पर तीन आरटी-पीसीआर परीक्षण किए गए और सभी नतीजे नेगेटिव आए हैं। टीम का आज शाम पांच बजे से पहला आउटडोर सत्र होगा और नेट सत्र कल से शुरू होगा।’ श्रीलंका दौरे पर नहीं जाने वाले इंग्लैंड के बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर और रोरी बन्र्स का पृथकवास पहले ही पूरा हो चुका है और वे ट्रेङ्क्षनग कर रहे हैं।

बुधवार को चेन्नई पहुंची

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड के प्रवक्ता के अनुसार, ‘‘कल हुए पीसीआर परीक्षण के सभी नतीजे नेगेटिव आए हैं। इंग्लैंड की टीम अब पृथकवास से बाहर है और भारतीय समयानुसार कल दोपहर दो से पांच बजे तक स्टेडियम मे पूर्ण समूह के रूप में अभ्यास करेगी।’ इंग्लैंड की टीम श्रीलंका में टेस्ट श्रृंखला 2-0 से जीतकर बुधवार को चेन्नई पहुंची।

Related Articles

Back to top button