भाजपा सरकार ने जांच एजेंसियों को बनाया राजनीतिक हथियार : तेजस्वी यादव

राजद नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने पिछले आठ वर्षों में जांच एजेंसियों को "राजनीतिक बदला"

राजद नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बुधवार को कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने पिछले आठ वर्षों में जांच एजेंसियों को “राजनीतिक बदला” के लिए उपकरणों में बदल दिया है। उन्होंने कहा कि राजद के पास सीबीआई के अधिकारियों के खिलाफ कुछ भी नहीं है, लेकिन वह सीबीआई को राजनीतिक साधन के रूप में इस्तेमाल करने के खिलाफ है।

“केंद्र सरकार ने पिछले आठ वर्षों में राजनीतिक बदला लेने के लिए जांच एजेंसियों को उपकरण बना दिया है। देश के लोग इन एजेंसियों की ईमानदारी और कार्यशैली पर कभी सवाल नहीं उठाते थे. सीबीआई के खिलाफ हमारा विरोध अब संस्था के खिलाफ नहीं है बल्कि उनके राजनीति से प्रेरित तरीके से है।”

उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियां ​​विपक्षी नेताओं पर छापेमारी कर अपने ‘राजनीतिक आकाओं’ को खुश करने की कोशिश कर रही हैं। इन एजेंसियों ने कभी बीजेपी के विधायकों या विधायकों के यहां छापेमारी नहीं की । ‘इसीलिए हम उनके राजनीतिक चरित्र का विरोध कर रहे हैं। यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे कई विपक्षी नेताओं ने भाजपा में शामिल होने के बाद क्लीन सर्टिफिकेट हासिल किया। उन्होंने कहा, “कुछ मंत्री बने, कुछ मुख्यमंत्री बने।”

Related Articles

Back to top button